भारी बारिश के बीच निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरी, दबने से दो बच्चों की मौत
भारी बारिश के बीच निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरी, दबने से दो बच्चों की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के दादो थाना क्षेत्र के अंतगर्त आने वाले गांव हुसैनपुर में बारिश के कारण दीवार गिरने से उसके पास खेल रहे 6 बच्चे मलबे में दब गए। जिसमें से 2 बच्चों की जान चली गई। इन बच्चों की आयु लगभग 8 वर्ष से लेकर 12 वर्ष के बीच बताई जा रही है। अन्य घायल बच्चों को जिला अस्पताल भेजा गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की है। मृतक बच्चों के नाम कालू और अभिषेक हैं। गांव निवासी मृतक बच्चे के चाचा जसवीर ने जानकारी दी है कि बच्चे दीवार के पास से जा रहे थे। इसी बीच अचानक दीवार गिर गई। दरअसल, गांव में नया मकान बन रहा था। उस निर्माणाधीन मकान के पास से 6 बच्चे गुजर रहे थे। इसी दौरान घर की दीवार गई और दो बच्चे उसके मलबे में दब गए। इनमे से एक जसवीर का 12 वर्षीय भतीजा भी था। जिसका नाम कालू है। 

हादसे की सूचना मिलते ही एटा के सांसद राजवीर सिंह राजू भैया गांव में पहुंचे और मृतक बच्चों के परिवार वालों से बात करते हुए उन्हें सरकारी मदद दिलाने का आश्वासन दिया। राजू भैया ने कहा जैसे ही हादसे की जानकारी उन्हें हुई तो सीधे दिल्ली से मृतक बच्चों के परिवार वालों से मिलने के लिए गांव में पहुंचे, और उन्हें हरसंभव मदद देने का भरोसा दिया।

परशुराम तीर्थ सर्किट को योगी सरकार ने दी मंजूरी, 5 अहम तीर्थस्थलों को जोड़ने की योजना

दिल्ली: बारिश के साथ हुई शनिवार की सुबह, मौसम हुआ सुहावना.., हवा भी हुई साफ़

इस राज्य में बाढ़ जैसी स्थिति के बीच भारी बारिश का अलर्ट, स्कूलों में छुट्टी घोषित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -