खुद से 20 वर्ष छोटे लड़के को डेट करते हुए बोली तमजिन- मैं पहले से अधिक जवान

अभिनेत्री तमजिन ऑउथवेट ने कहा है कि मौजूदा बॉयफ्रेंड के साथ वह पहले से अधिक जवान और बहुत सेक्सी महसूस कर रही हैं. दरअसल, तमजिन का बॉयफ्रेंड उनसे 20 वर्ष छोटा है. इस रिश्ते में आने से पहले उनका 8 वर्ष का विवाह टूट गया था. 51 वर्ष की तमजिन, 30 साल के डाक्यूमेंट्री मेकर टॉम चाइल्ड के साथ तकरीबन 5 वर्ष से रिलेशन में रह रहे है. द मिड-पॉइंट पॉडकास्ट के गैबी लोगान से बातचीत में अभिनेत्री ने अभिनेता टॉम एलिस के साथ 8 वर्ष के विवाह और मौजूदा रिलेशनशिप के बारे में कई खुलासे कर दिए है. तमजिन ने बोला है कि- मुझे लगता है कि विवाह के उपरांत या तो मैं प्रेग्नेंट थी, या प्रेग्नेंट होने का प्रयास कर रही थी, या फिर पोस्ट-प्रेग्नेंसी के समय में रही. इसलिए मैं मानती हूं कि तब मैं अपने बेस्ट वर्जन में नहीं रह पाई है.

वहीं अभिनेत्री ने अपने मौजूदा रिलेशनशिप के बारे में कहा है कि टॉम ने उनके जीवन में कई सुधार कर चुके है. अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि मैंने कभी इतना सेक्सी फील नहीं किया है. और मुझे लगता है यह टॉम के कारण से हो रहा है. वह इस बात को समझता है कि मैं अपनी जिंदगी के उस पड़ाव हूं जब मैं बहुत सुखी हूं और मैं सच में बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूँ.

तमजिन ने आगे बोला है कि- मैं टॉम को बहुत चाह रही हूँ. हम लोगों ने साथ में अद्भुत वक़्त बिताया है. लेकिन अगर वह साथ नहीं होता. तो ऐसा नहीं है कि मैं किसी कोने में पड़ी होती, या रो रही होती. मैं तब भी अपनी जिंदगी जी रही होती. वह बस मेरी जिंदगी को और बेहतर बानता है, और यही बात सबसे अच्छी है. कहा जा रहा हैकि तमजिन ने नेटफ्लिक्स के लुसिफर शो के स्टार एलिस से विवाह किया था. लेकिन वर्ष 2014 में एमिली डे रविन के साथ एलिस के अफेयर की बात सामने आ चुकी है. जिसके बाद दोनों अलग हो गए. 

 

Johnny Depp के बिस्तर पर पूर्व पत्नी ने कर दी थी पॉटी...! अभिनेता ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा

जन्मदिन के 4 दिन बाद किम ने किया कॉर्टनी को विश, फोटोज साझा कर कही ये बात

मुसीबत में फसे रिहाना के बॉयफ्रेंड...इस मामले में हुए गिरफ्तार

Related News