पति मारने लगा तो जान बचाकर भागी पत्नी, गुस्से में बेरहम बाप ने बेटी को उतारा मौत के घाट

वाशिम: महाराष्ट्र के वाशिम से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जिसमे एक बेरहम बाप ने अपनी एक वर्षीय बच्ची को जिंदा गाड़ दिया है. तत्पश्चात, बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. यह मामला शुक्रवार (12 मार्च) शाम की है. कारण के बारे में यही पता चला है कि पति-पत्नी की जंग में रोष में अपराधी इतना बेरहम हो गया कि उसने अपना गुस्सा अपनी एक वर्षीय छोटी सी बच्ची पर उतार दिया तथा उसे क्रूरता से गड्ढे में गाड़ दिया. इस बेरहम, बर्बर एवं अपराधी बाप का नाम सुरेश घुगे है. पुलिस ने अपराधी को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, महाराष्ट्र के वाशिम जिले के रिसोड तालुका में वाडी वाकद गांव के पास यह परिवार रहता है. सुरेश घुगे की अपनी बीवी कावेरी से अक्सर बात-बात पर झगड़ा हुआ करता था. मगर किसी ने यह नहीं सोचा था कि पति-पत्नी का यह विवाद इतना आगे बढ़ जाएगा कि एक बाप अपनी एक वर्षीय मासूम बच्ची को जिंदा गाड़ने जैसी क्रूर हरकत करेगा.

बता दे कि अपराधी सुरेश घुगे की तीन बेटियां हैं. वह अपनी बीवी कावेरी के चरित्र पर शंका करता है. इसी कारण दोनों में अक्सर लड़ाई हुआ करती हैं. सुरेश को शराब की भी आदत है. शुक्रवार की शाम भी इसी बात को लेकर पति-पत्नी में खूब झगड़ा हुआ. इस लड़ाई  में सुरेश ने अपनी बीवी की जमकर पिटाई की. कावेरी अपनी जान बचाने के लिए खेत से गांव की तरफ भागी. भाग कर उन्होंने अपने देवर को पूरी बात बताई. इसके बाद कुछ लोग खेत की तरफ भागे. जहां कावेरी अपनी बच्ची को छोड़कर भाग आई थी, वहां बच्ची को जब नहीं पाया तो उन्होंने यह भी लोगों से बताया. ग्रामीणों ने सुरेश से उस बच्ची के बारे में पूछा तो सुरेश ने बताया कि उसने बच्ची को मार दिया है. ग्रामीणों ने तत्काल गड्ढे से मासूम को बाहर निकाला, मगर तब तक उसकी जान जा चुकी थी. इसके बाद इस बात की खबर रिसोड पुलिस स्टेशन को दी गई. रिसोड पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अपराधी सुरेश घुगे को गिरफ्तार कर लिया.

अमन महतो बनकर अंसारी ने किया दलित युवती से रेप, धर्म का पता चलते ही लड़की ने बंद की बात, फिर...

योगी की वापसी के साथ ही एक्शन में आई यूपी पुलिस, 25 हज़ार के इनामी गुंडे का एनकाउंटर

बेखौफ बदमाशों ने मचाया आतंक, सरेआम की एयरटेल ऑफिस में लूटपाट और फिर...

Related News