फैन ने कार्तिक से की जबलपुर आने की मांग तो बोले एक्टर- अब ब्रेकअप पर नानी के घर...

इन दिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की सफलता का जश्न मानते हुए दिखाई दे रहे है। रिपोर्ट के मुताबिक, मूवी ने 18 दिनों में तकरीबन 157।07 करोड़ रुपये का कारोबार भी कर लिया है। बॉक्स ऑफिस पर मूवी की ताबड़तोड़ कारोबार ने कार्तिक को बॉलीवुड का सेल्फ मेड स्टार भी साबित कर चुकी है। फैंस से मिले बेइंतिहा प्य़ार को देख कर एक्टर बहुत खुश हैं। इतने ज्यादा खुश हैं कि वो ट्विटर पर वक्त निकाल कर अपने हर चाहने वाले के प्रश्न का जवाब दे रहे हैं। 

कार्तिक ने दिये जवाब: भूल भुलैया 2 की कामयाबी  बता रही है कि कार्तिक आर्यन सफलता की नई राहों पर निकल चुके हैं। कार्तिक को पता है कि उनके फैंस के बिना उनका सफर कभी पूरा नहीं हो सकता है। इसलिये उन्होंने अपने फैंस के लिये थोड़ा सा वक़्त निकाला और कह दिया कि उनसे जो पूछना है पूछ लो। अब फैंस भी कहां मानने वाले थे। उन्होंने भी सवालों की लंबी-चौड़ी लिस्ट निकाल डाली। 

नानी के घर जबलपुर कब आओगे?: #AskKartik के बीच किसी फैन ने कार्तिक से पूछ दिया कि नानी के घर जबलपुर कब आओगे। प्रश्न के साथ ही यूजर ने एक सैड इमोजी भी बनाकर शेयर की है। कार्तिक ने जवाब देते हुए लिखा कि अब ब्रेकअप पर नानी के घर ही आऊंगा। मतलब कार्तिक अच्छे अभिनेता तो हैं ही। साथ ही उनकी हाजिर जवाबी का भी कोई जवाब नहीं। 

जहीर इकबाल संग शादी की ख़बरों पर आया सोनाक्षी का रिएक्शन

कभी तेज तो कभी धीमी पड़ती दिख रही है सम्राट पृथ्वीराज की कमाई

फर्स्ट क्लास के बाद इस गाने में दिखी वरुण और कियारा की हॉट केमिस्ट्री

Related News