'जब बहस महिला आरक्षण बिल पर चल रही थी तो फिर बीच में ठाकुर कैसे आ गया', मनोज झा के बयान पर फूटा आनंद मोहन का गुस्सा

पटना: बिहार से राष्ट्रिय जनता दल के सांसद मनोज झा के राज्यसभा में ठाकुरों पर दिए बयान पर राजनीतिक हंगामा मच गया है। बिहार के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कहा कि यदि मैं राज्यसभा में होता तो उनकी जीभ खींच लेता तथा आसन की तरफ उछाल देता। इससे पहले भाजपा MLA बबलू ठाकुर ने कहा था कि यदि वो संसद में होते तो पटककर उनका मुंह तोड़ देते। 

आनंद मोहन ने कहा, महिला आरक्षण बिल पर चर्चा हो रही थी। कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना। पूर्व सांसद ने मनोज झा पर हमला बोलते हुए कहा, "आप यदि इतने ही बड़े समाजवादी हो तो झा क्यों लगाते हो? जिस सरनेम की आप आलोचना करते हैं पहले उसे तो छोड़कर आइए।" आनंद मोहन ने कहा कि आप बोलते हैं कि ठाकुर को मारो। आप ठाकुर को कहां-कहां से मारोगे। रामायण में ठाकुर, महाभारत में ठाकुर, दर्जनों-सैकड़ों कथावाचक 25 लाख से डेढ़ करोड़ रुपये लेकर इसी ठाकुर को जपकर पेट पालता है। उन्होंने कहा, मंदिरों में जहां तुम घंटी बजाते हो, शंख बजाते हो, वहां ठाकुर बैठे हुए हैं।  

वही इससे पहले मीडिया से चर्चा करते हुए आनंद मोहन ने कहा था, "जब बहस महिला आरक्षण बिल पर चल रही थी तो फिर बीच में ठाकुर कैसे आ गया। जो लोग बोलते हैं कि अपने अंदर के ठाकुर को मारो, वो विधानसभा में बैठा हुआ है, वो न्यायपालिका में बैठा हुआ है, वो संसद में बैठा हुआ है। उनसे मैं बोलूंगा कि वो अपने अंदर के ब्राह्मण को मारें जो पूरे देश को संचालित करता है। ये उस मानसिकता को मारने की आवश्यकता है।"

BJP नेता शाहनवाज हुसैन को पड़ा दिल का दौरा, डॉक्टर्स ने बताया कैसी है हालत?

गाजे-बाजे के साथ विधायक को पालकी में बैठाकर पूरे गांव में घुमाया, चौंकाने वाली है वजह

'हमारी लड़ाई गणेश जी को दूध पिलाने वालों से है', जनता से बोले बिहार कांग्रेस अध्यक्ष

 

Related News