गर्लफ्रेंड की शादी में जाने से रोका तो शख्स ने उठा लिया ये खौफनाक कदम, सुनकर काँप उठेगी रूह

नोएडा: शनिवार को नोएडा में एक दर्दनाक घटना सामने आई। एक व्यक्ति ने अपने मुंह में बिजली का तार डालकर स्विच ऑन कर लिया। तत्पश्चात, शख्स बुरी तरह झुलस गया। घायल स्थिति में उसे जिला चिकित्सालय में एडमिट कराया गया जहां उपचार के चलते उसने दम तोड़ दिया। 

दरअसल, नोएडा के सरफाबाद के रहने वाले विनय कुमार ने शुक्रवार की रात अपने जीजा से 1 हजार रुपए उधार मांगे थे। जीजा से रुपए न प्राप्त होने पर गुस्से में आकर शख्स ने बिजली का तार अपने मुंह में डाल लिया तथा फिर स्विच ऑन कर दिया। कहा जा रहा है कि विनय अपनी प्रेमिका की शादी में जाना चाहता था किन्तु विनय कुमार के जीजा ने प्रेमिका की शादी में जाने से इंकार कर दिया तथा उसे 1 हजार रुपए भी नहीं दिए, जो उसने जीजा से मांगे थे। इसके बाद विनय कुमार ने ये बड़ा कदम उठा लिया।

वही तहकीकात में पता चला है कि अपनी प्रेमिका की शादी से बहुत परेशान और निराश था। वह अपनी प्रेमिका से शादी करने को बहुत प्रयास कर रहा था किन्तु कामयाब नहीं हो पाया। इसी के चलते लड़की की शादी कहीं तथा तय हो गई। इस बात से निराश होकर विनय लड़की की शादी में जाना चाहता था जिसके लिए उसे 1 हजार रुपए की आवश्यकता थी।

अब झाबुआ के कड़कनाथ मुर्गे पालेंगे कैप्टन कूल धोनी, 2000 चूजे रांची रवाना

जम्मू-कश्मीर: पीएम मोदी की रैली स्थल के पास बड़ा धमाका, आंतकियों के बीच मची है खलबली

जानिए यहाँ आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

Related News