जम्मू-कश्मीर: पीएम मोदी की रैली स्थल के पास बड़ा धमाका, आंतकियों के बीच मची है खलबली
जम्मू-कश्मीर: पीएम मोदी की रैली स्थल के पास बड़ा धमाका, आंतकियों के बीच मची है खलबली
Share:

जम्मू: जम्मू के ललियाना गांव के पास बड़ा धमाका हुआ है। मिली जानकारी के तहत यहाँ आज PM मोदी की रैली होने वाली है और अब यह कहा जा रहा है कि जहां ये धमाका हुआ है वो रैली स्थल से महज 12 किलोमीटर दूर है। मिली जानकारी के तहत ये ब्लास्ट खेतों में हुआ है। वहीँ सुरक्षा एजेंसियां और सुरक्षा बल मौके पर पहुंचने के लिए रवाना हो चुके हैं। मिली जानकारी के मुताबिक गांव वालों ने बताया कि आज तड़के खेतों में एक धमाके की आवाज सुनाई दी।

जिसके बाद जाकर देखा तो वहां एक गड्ढा खुदा था। फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां जांच कर रही है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि PM की रैली स्थल से लगभग 12 किलोमीटर दूर हुए धमाके का असर गांव के कई घरों पर पड़ा है। जी दरअसल यहां के कई घरों के शीशे टूट चुके हैं गांव वालों के अनुसार सुबह लगभग 4:00 से लेकर 4:30 के बीच में एक बड़े धमाके की आवाज सुनाई दी। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये ड्रोन के जरिए फेंका गया बम हो सकता है।

हालाँकि फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां मौके पर सबूत जुटा रही हैं और पूरे इलाके को घेरा जा चुका है। आप सभी को बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सांबा में पल्ली पंचायत में एक रैल को संबोधित करेंगे। जी दरअसल अगस्त साल 2019 में यहां से आर्टिकल 370 हटने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी घाटी के दौरे पर जा रहे हैं और इसी के चलते आतंकियों के बीच खलबली मची होने की आशंका जताई जा रही है। वह लगातार घाटी में दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। हालाँकि बीते दो दिनों के दौरान सुरक्षाबलों ने वहां 5 आंतकियों को मार गिराया है।

कश्मीर की मनमोहक वादियां घूमने का सुनहरा मौका, IRCTC लाया है शानदार पैकेज

जम्मू कश्मीर: आतंकी हमले में घायल ASI का निधन, पीएम मोदी के दौरे से पहले घाटी में सुरक्षा के कड़े प्रबंध

कश्मीर में सुरक्षाबलों पर पत्थरबाज़ी कर भाग रहा था शाबिर अली, नाले में गिरकर हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -