सोशल मीडिया पर वायरल हुई एरिका और शहीर शेख की तस्वीरें

यह बात तो सभी जानते है कि  एरिका फर्नांडिस ने सोनी टीवी के शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' की शुरुआत की थी, और शो में, शहीर शेख के साथ उनकी केमिस्ट्री सभी को पसंद आई थी. शो ''कुछ रंग प्यार के ऐसे भी'' के बाद एरिका को स्टार प्लस के 'कसौटी जिंदगी की' में देखा गया है, जिसमें वह पार्थ समथान के साथ रोमांस करती नजर आई. हालाँकि प्रशंसकों को कसौटी ज़िन्दगी की कहानी में पार्थ और एरिका के बीच की केमिस्ट्री बहुत पसंद किया है, फिर भी वे स्क्रीन पर एरिका और शहीर को देखने से चाहते है, और हमें नहीं पता कि हम एरिका और शहीर को फिर से पर्दे पर कब एक साथ नज़र आने वाले है. इतना ही नहीं शहीर शेख की ऑन-स्क्रीन मां उर्फ ​​सुप्रिया  पिलगाँवकर के जन्मदिन समारोह पर उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल होने लगी है.

सुप्रिया पिलगाँवकर के जन्मदिन पर, शहीर शेख, एरिका फर्नांडीस और अन्य लोगों ने 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के कुछ गाने की प्रस्तुति दी, जो आधी रात को जन्मदिन मनाने के लिए सुप्रिया के घर गए, और उसके बाद एक छोटी सी रीयूनियन पार्टी भी हुई. बाद में, एरिका, जो वर्तमान में KZK में प्रेरणा की भूमिका निभा रही है, ने सुप्रिया के लिए एक भावनात्मक नोट के साथ जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें पोस्ट कीं, जैसा कि उन्होंने लिखा,  “Happpiest birthday @supriyapilgaonkar. In short I just want to thank @sonytvofficial for giving me Kuch Rang where I made friends who are like family and one such person is someone who we very fondly call Maa @supriyapilgaonkar who is like a Mother figure to me and at the same time a very dear friend. Rare to find such a combination. Wish you all the happiness in the world n may you always have such epic stories to tell us.”

हालांकि यह बताया जा रहा था कि एरिका कसौटी ज़िन्दागी की शो को छोड़ रही है, हालांकि, अभिनेत्री ने अफवाहों का खंडन किया क्योंकि उन्होंने कहा कि वह शो का हिस्सा है. शो छोड़ने के अपने फैसले के बारे में पूछे जाने पर, एरिका ने कहा कि वह कसौटी ज़िंदगी की को नहीं छोड़ रही है. आगे बढ़ते हुए, एरिका ने कहा कि वह वर्तमान में कसौटी जिंदगी की का हिस्सा है.

जानिए इस सप्ताह की TRP लिस्ट में कौन है सबसे आगे

जानिए कौन है मनीष पॉल का क्रश, जिसे वह कभी नहीं भूल सकते

कोरोना के बीच गणपति उत्सव को धूमधाम से मनाना चाहती हैं कसौटी जिंदगी के 2 की ये एक्टेस

Related News