'जब कांग्रेस की सरकार होती थी तो सड़कों पर गड्ढे होते थे...', धामी का कांग्रेस पर हमला

इंदौर: उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले पांच प्रदेशों में होने वाले विधानसभा चुनाव एक प्रकार से सेमी फाइनल है। उन्होंने जनता से बीजेपी उम्मीदवारों को ज्यादा से ज्यादा मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया। सीएम धामी ने इंदौर में बीजेपी उम्मीदवार रमेश मैंदोला के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर को मतदान होगा। 

जनसभा में आई भीड़ को देखकर कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि बीजेपी उम्मीदवार को बहुत ज्यादा वोटों से विजयी बनाएंगे। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने वर्ष 2014 में फिर 2019 में भी मोदी के नेतृत्व में देश को एक मजबूत सरकार दी। मुझे पूरा भरोसा है कि वर्ष 2024 में भी आप नरेंद्र मोदी को एक बार फिर देश का पीएम बनाएंगे। धामी ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से जनता ने उत्तराखंड में प्रत्येक 5 वर्षों में कांग्रेस-बीजेपी की सरकार बनने का मिथक तोड़ इतिहास बनाया।

ऐसा इसलिए क्योंकि एक ही दल की सरकार केंद्र और प्रदेश में होने से डबल इंजन की सरकार रहती है तथा तेजी से विकास कार्य होते हैं। साल 2018 में 15 महीने तक कांग्रेस की सरकार मध्यप्रदेश में रही। उस सरकार ने बड़े- बड़े वादे तो किए लेकिन कुछ नहीं किया। उल्टा पीएम मोदी की योजनाओं को ही उस कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया। इसका सीधा-सीधा नुकसान मध्यप्रदेश की जनता को हुआ। सीएम धामी ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार होती थी तो सड़कों पर गड्ढे होते थे। बिजली, पानी कुछ नहीं होता था। मध्यप्रदेश को तब बीमारू प्रदेश कहा जाता था, आज बीजेपी सरकार ने विकास की लहर चला दी है। आज मध्यप्रदेश देश के अग्रणी चुनावों में सम्मिलित है। उन्होंने जनता से मध्यप्रदेश में फिर से कमल खिलाने का आह्वान किया।

नशे से मुक्त पंजाब ! सीएम भगवंत मान ने ड्रग्स के खिलाफ साइकिल रैली को दिखाई हरी झंडी, खुद भी चलाई

इन फोन कॉल्स से सावधान रहें लोग, वरना बंद हो जाएगा मोबाइल नंबर! सरकार ने दी ये चेतावनी

राजस्थान में प्रचार करने पहुंचे राहुल गांधी, गहलोत-पायलट ने किया स्वागत, बोले- हम एकजुट हैं, जीतेंगे

Related News