इस लैपटॉप में है ऐसा क्या...खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

इंडिया में लैपटॉप्स की डिमांड और भी तेजी से बढ़ती जा रही है. वर्क फ्रॉम होम और ऑनलाइन क्लास के कारण से  लैपटॉप की मांग में भी वृद्धि देखने के लिए मिली है. जिनका बजट कम है और लैपटॉप खरीदने के बारें में सोच रहे है, उनके लिए एक सबसे किफायती लैपटॉप भी आ चुका है. इसका मूल्य 16 हजार रुपये के पास बताया जा रहा है. सेल में आते ही इस लैपटॉप ने हंगामा मचा दिया है. हम जिस लैपटॉप की बात कर रहे हैं, उसका नाम Primebook 4G है. बीते माह लॉन्च हुआ यह लैपटॉप अब तक 10 हजार से अधिक  लैपटॉप बेच चुका है. 

Primebook 4G की हुई शानदार बिक्री: प्राइमबुक ने वित्त वर्ष 2022-23 की चौथी तिमाही में अपने शानदार प्रदर्शन का एलान कर दिया है. प्राइमबुक के उत्पादों की बढ़ती डिमांड को दर्शाते हुए कंपनी ने तिमाही दर तिमाही 60 गुना प्रभावशाली बढ़ोतरी भी दर्ज कर दी है. प्राइमबुक ने क्यू4 में 10% के शुद्ध लाभ के साथ 15 करोड़ का राजस्व दर्ज किया है. कंपनी का दावा है कि उसने अभी तक लगभग 10 हजार लैपटॉप बेचे हैं, इसमें से 8 हजार फ्लिपकार्ट से और 2 हजार B2B/वेबसाइट से है. 

Primebook 4G Price & अवेलेबिलिटी: Primebook 4G का मूल्य मूल रूप से 16,990 रुपये थी. हालांकि, इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर यूजर्स इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट पर 14,990 रुपये की रियायती दर पर खरीद पाएंगे. यानी 15 हजार के अंदर यह लैपटॉप भी दिया जा रहा है. बता दें कि यह  बहुत हल्का और कहीं भी आसानी से ले जाया जा सकेगा. परीक्षा की तैयारी और पढ़ाई करने वालों के लिए इसको तैयार किया गया है. फ्लिपकार्ट से इसको 24 महीने तक नो कॉस्ट EMI पर भी पेश है.

ट्विटर पर ब्लू टिक को लेकर एक और बड़ी खबर, जल्द होने जा रहा ये काम

VIVO उड़ाएगा सभी स्मार्टफोन कंपनियों की नींद...लॉन्च करने जा रहा अपना शानदार फोन

एक बार फिर चर्चाओं में आया CHATGPT, शख्स के पैसे मांगने पर कर दिए ट्रांसफर

Related News