पिकअप वैन में लगा करंट, 10 कांवड़ियों की मौत-कई घायल

कूचबिहार: बीते रविवार देर रात पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक पिकअप वैन में करंट लगने से उसमें सवार 10 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है इस बारे में पुलिस ने भी जानकारी दी है। इस घटना के तुरंत बाद, यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया। यहाँ वैन में सवार 27 में से 16 लोगों को इलाज के लिए जलपाईगुड़ी अस्पताल रेफर कर दिया गया है क्योंकि घटना में उन्हें मामूली चोटें आई थीं। इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना वैन में डीजे सिस्टम के जनरेटर की वायरिंग के कारण हुई होगी।

दूसरी तरफ माताभंगा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा का कहना है कि, "आज लगभग 12 बजे, मेखलीगंज पीएस के तहत धरला ब्रिज पर एक घटना हुई, जहां जलपेश जा रहे यात्रियों को ले जा रही एक पिकअप वैन बिजली की चपेट में आ गई। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह जनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण हो सकता है, जो वाहन के पिछले हिस्से में लगाया गया था।" इसी के साथ पुलिस अधिकारी ने कहा, "उन्हें चंगरबंधा बीपीएचसी लाया गया। जहां उपस्थित चिकित्सा अधिकारी ने 27 में से 16 व्यक्तियों को बेहतर इलाज के लिए जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल रेफर किया। उन्हें मामूली चोटें आई हैं, लेकिन पूरी तरह से जांच की आवश्यकता है। 10 लोगों को उपस्थित चिकित्सा अधिकारी द्वारा मृत घोषित कर दिया गया है। "

इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि सभी यात्री सीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और उनके परिजनों को इस दुखद घटना की सूचना दे दी गई है। दूसरी तरफ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा, "वाहन को जब्त कर लिया गया है लेकिन चालक फरार हो गया है। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस राहत और किसी भी आवश्यक सहायता के लिए समन्वय कर रही है।" इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

संजय राउत गिरफ्तार.., 17 घंटे तक चली पुछ्ताछ, घर से मिला इतना कैश

इस वजह से अपना एक हाथ हमेशा छुपाती थी मीना कुमारी, 3 बच्चो के बाप से की थी शादी

फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद रणवीर ने कंडोम कंपनी के लिए शुरू कर दिया था काम, और फिर...

Related News