उत्तर प्रदेश: अगले 24 घंटों में जमकर बरसेंगे बदल, तापमान में आएगी गिरावट

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ सहित आस-पास के इलाकों में बादलों के आने-जाने का दौर जारी है। मौसम विभाग ने शुक्रवार को 24 घंटों के अंदर अच्छी बारिश होने की संभावना जताई है, जिससे राजधानी और आसपास के इलाकों में तापमान भी कम होगा। शुक्रवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है। 

मौसम विभाग के मुताबिक, आने वाले हफ्ते भर तक बादलों का अमूमन ऐसा ही रुख बना रहेगा। वातावरण में पर्याप्त नमी के होने पर बादलों से बरसात भी होगी। जहां एक तरफ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों पर चमक के साथ हल्की फुहारें पड़ने की आशंका जताई गई है, तो वहीं पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में भारी बारिश की संभावना जाहिर की गई है। अगले 24 घंटों में पूरे प्रदेश में कहीं हल्की तो कहीं तेज बारिश होने की संभावना जताई जा रही है।

वहीं अगर तापमान की बात करें तो, शुक्रवार को कानपुर का न्यूतनतम तापमान 26 डिग्री, आगरा का 26 डिग्री, गोरखपुर का 26 डिग्री, बहराइच का 25 डिग्री, बरेली का 26 डिग्री और फैजाबाद का 25 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है। वहीं गुरुवार को राजधानी लखनऊ का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

इस कंपनी ने भारत के दो शहरों में 150 लोगों को जॉब से निकाला

तेल कंपनियों ने फिर रोकी एयर इंडिया की तेल आपूर्ति

इस कंपनी ने शुरू किया अपना सबसे बड़ा कैंपस, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम

Related News