'खेत में अश्लील वीडियो दिखाकर किया यौन शोषण...', डॉक्टर के सामने 8 वर्षीय बच्ची ने बयां किया दर्द

कोयंबटूर: तमिलनाडु के कोयंबटूर में 8 वर्षीय बच्ची से यौन शोषण मामले में 47 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। प्राप्त खबर के अनुसार, अपराधी रत्नम मेट्टुपालयम ने खेत में खेल रही बच्ची को रोका फिर अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ यौन शोषण किया। ये मामला मार्च महीने का है, किन्तु इसका खुलासा तब हुआ जब 22 अप्रैल को बच्ची ने विद्यालय में आयोजित एक मेडिकल कैंप में चिकित्सक को अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताया। चिकित्सक ने फिर इसकी खबर बच्ची के घरवालों को दी। जिसके बाद अपराधी के खिलाफ डुडियालुर पुलिस स्टेशन में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई गई।

पुलिस ने अपराधी रत्नम के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल अपराधी से पूछताछ की जा रही है। इससे पूर्व, केरल के पथानामथिट्टा में एक नाबालिग युवती का यौन शोषण करने के इल्जाम में चर्च के 35 वर्षीय एक पादरी को गिरफ्तार किया गया। खबर के मुताबिक, लड़की को पादरी के पास परामर्श के लिए ले जाया गया था, क्योंकि उसका पढ़ाई से ध्यान भटक गया था तथा कुछ व्यक्तियों ने कहा कि वह इसमें सहायता कर सकता है।

साथ ही पुलिस ने कहा कि अपराधी ने दो भिन्न-भिन्न जगहों पर लड़की से दो बार बुरा बर्ताव किया। पहली घटना लड़की के घर पर हुई, जहां पादरी उसे एक कमरे के भीतर ले गया तथा दरवाजा बंद कर उससे दुर्व्यवहार किया। हालांकि, युवती ने इस बारे में किसी को नहीं बताया। तत्पश्चात, पादरी ने युवती को अपने आवास पर बुलाया, जहां उसने उसका यौन शोषण किया। दूसरी घटना के पश्चात् युवती ने अपनी एक दोस्त को इस बारे में बताया, जिसने विद्यालय के अफसरों को सूचित किया। स्कूल प्रशासन ने चाइल्ड लाइन पर शिकायत की, जिसके जरिए पुलिस को खबर दी गई तथा पादरी को गिरफ्तार कर लिया गया।

थाने में दर्ज करवाई रेप की शिकायत, लेकिन पुलिस ने नहीं दिया ध्यान, फिर ऐसे गिरफ्तार हुआ अपराधी

पुलिस चौकी के सामने से युवती को किडनैप कर ले गया रियाज़, छेड़खानी और अपहरण में पहले भी जा चुका है जेल

लड़की के साथ छेड़छाड़ कर बदमाशों ने की जमकर गोलीबारी, हो गई मौत

Related News