मुंबई: चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में नीचे गिरा शख्स, RPF जवान ने बचा ली जान

मुंबई: मुंबई रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ जवान एकबार फिर से मसीहा बनकर समाने आया है। जी दरसल यहां चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में एक शख्स नीचे गिर गया। वहीं जैसे ही वह ट्रेन और पटरी के बीच बने गैप में गिरने ही वाला था कि सही समय पर आरपीएफ जवान दौड़कर वहां पहुंच गया और उसे उठा लिया। ऐसे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। इस घटना को मुंबई के कुर्ला रेलवे स्टेशन की बताया जा रहा है।

हाल ही में यहाँ का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि लोकमान्य तिलक टर्मिनल स्टेशन से छूट चुकी थी। वहीँ देर से पहुंचने की वजह से एक शख्स ने चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगा। इसी बीच वह ट्रेन में ऊपर चढ़ने की बजाय नीचे गिर पड़ा। जैसे ही शख्स ट्रेन और पटरी के बीच में फंसने वाला होता है वैसे ही अचानक से आरपीएफ जवान दौड़कर वहां पहुंच जाता है और नीचे गिरे शख्स को बाहर खींच लेता है।

जवान की वजह से ही उसकी जान बच सकी। आप सभी को बता दें कि मुंबई के रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ जवान द्वारा किसी की जान बचाने का ये कोई पहला मामला नहीं है। बल्कि इससे पहले भी कई ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं, जिनमें जल्दबाजी की वजह से लोगों की जान खतरे में पड़ गई लेकिन RPF जवान ने उन्हें बचा लिया।

मुंबई: पुलिस ने किया कोरोना की नकली दवा बनाने वाली कंपनी का भंडाफोड़, 2 लोग गिरफ्तार

जल्द मुंबई में शुरू होगी टीवी शोज की शूटिंग

मुंबई: बांद्रा इलाके में गिरा एक इमारत का हिस्सा, एक की मौत

Related News