भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया अवतार आया सामने, फैंस से पूछा न्यू इयर प्लान

भोजपुरी सिनेमाजगत में अपने दिलकश अंदाज और गंभीर अभिनय की वजह से खास पहचान रखने वाली ग्लैमरस ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह का हाल ही में एक गाना 'मेरे बाबू मेरे सोना' का विडियो यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. गाने को सोशल मीडिया पर भोजपुरिया दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बहुत कम समय में इस वीडियों पर काफी सारी लाइक और कमेंट आ गए है.

गुंजन पंत ने बनाया टिक-टॉक वीडियो, इस एक्टर के साथ की मस्ती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके साथ ही अक्षरा सिंह ने इस गाने पर अपना एक विडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. विडियो में वह अपना गाना 'मेरा बाबू मेरा सोना' को फुल ऑन इंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. विडियो में वह अपने न्यू इयर प्लान को फैन्स के बीच शेयर करती हुई भी नजर आ रही हैं.

भोजपुरी फिल्म 'सरफरोश' की शूटिंग हुई खत्म, परवेश ने लिखा-आज हमने एक और अद्भुत स्क्रिप्ट...

सोशल मीडिया पर शेयर की गई वीडियों में उन्होंने अपने फैन्स से भी उनके न्यू इयर प्लान के बारे में पूछा है. अक्षरा ने विडियो में बताया कि वह इस साल की शुरुआत भी हर नए साल की तरह ही काम के साथ ही करने वाली हैं और ऐसा करके उन्हें काफी खुशी मिलेगी.बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी शानदार ऐक्टिंग और गायकी के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों वह भोजपुरी फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उनके ऑपोजिट भोजपुरी ऐक्टर अरविंद अकेला कल्लू नजर आएंगे.

अनूप कृष्णन टल्ली कर रहे है अपनी लघु फिल्म का प्रमोशन, जानिये क्या है नाम

अभिनेत्री रिया सेन का हॉट वीडियो आया सामने, फैंस को किया दीवानामहिला पुजारी पर

आधारित होगी यह बंगाली फिल्म, कई प्रथाओं को तोड़ती आएगी नजर

Related News