पति संग भाग्यश्री ने किया फिल्म चांदनी के गाने को रीक्रिएट

बहुत ही मशहूर अदाकारा भाग्यश्री आजकल सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन उनके उनके पति के साथ वीडियोस शेयर करते हुए देखा जाता है। अब इसी क्रम में हाल ही में उन्होंने अपनी एक रील वीडियो बनाकर शेयर की है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह बर्फीली वादियों के बीच अपने पति हिमालय दस्सानी के साथ 'तेरे मेरे होठों पे' गानें पर झूमती नजर आ रही हैं। वैसे भाग्यश्री की यह वीडियो कश्मीर की है जो बड़ी बेहतरीन दिखाई दे रही है।

 

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है, 'क्योंकि यह नजारा बेहद खूबसूरत है, हमें अपने पसंदीदा गानों में से एक यश जी की फिल्म चांदनी के इस गाने को रीक्रिएट करना पड़ा।' वैसे इसमें उन्होंने फिल्म के लीड किरदार ऋषि कपूर और श्रीदेवी का भी जिक्र करते हुए उन्हें याद किया है।इस वीडियो में दिए कैप्शन के जरिए भाग्यश्री ने बताया कि 'उन्होंने अपने पति को तब तक परेशान किया जब तक वह मेरे साथ यह करने के लिए राज़ी नहीं हो गए।'

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इन दिनों भाग्यश्री कश्मीर की हसीन वादियों का आनंद ले रही हैं। यह देखकर उनके फैंस उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। अब इस समय सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। वैसे यह कहना सही होगा कि वीडियो में उनकी मस्ती और नजाकत देख लोगों के होश उड़े हुए हैं और सभी उनकी तारीफों के पूल बांधते दिख रहे हैं।

18 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को दी जाए कोरोना वैक्सीन, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

करीना ने शेयर की अपने छोटे बेटे की पहली फोटो, इस डर के कारण सबके सामने नहीं ला रही है बच्चे की फोटो

IPL 2021: RCB के भरोसे पर अब तक खरे उतरे हैं मैक्सवेल, गंभीर ने की तारीफ

Related News