करीना ने शेयर की अपने छोटे बेटे की पहली फोटो, इस डर के कारण सबके सामने नहीं ला रही है बच्चे की फोटो
करीना ने शेयर की अपने छोटे बेटे की पहली फोटो, इस डर के कारण सबके सामने नहीं ला रही है बच्चे की फोटो
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान तथा सैफ अली खान फरवरी में दूसरी बार माता-पिता बने हैं। करीना दूसरी बार भी बेटे की मां बनी हैं। जिस प्रकार करीना के बड़े बेटे तैमूर अली खान के जन्म के पश्चात् उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थीं, वैसे ही प्रशंसक इस बार भी करीना के दूसरे बेटे की तस्वीर की प्रतीक्षा कर रहे थे। किन्तु इस बार करीना एवं सैफ अपने बेटे को पैपराजी के सामने लेकर नहीं आए। हालांकि करीना ने मदर्स डे के अवसर पर बेटे की तस्वीर साझा की थी, किन्तु उन्होंने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया था। अब करीना ने फिर छोटे बेटे की तस्वीर साझा की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वही इस बार छोटे बेटे के साथ तैमूर तथा सैफ भी दिखाई दे रहे हैं। इसके अतिरिक्त इस बार भी करीना ने बेटे का चेहरा छिपा लिया है। उन्होंने बेटे के चेहरे के ऊपर बेबी का इमोजी लगाया है जिससे आपको बेबी का चेहरा दिखाई नहीं देगा। वहीं तैमूर और सैफ के एक्सप्रेशन बहुत प्यारे है। तैमूर अपने छोटे भाई को एक टक लगाए देख रहे हैं। तस्वीर साझा करते हुए करीना ने लिखा, ‘मेरा वीकेंड कुछ ऐसा लगता है…आपका कैसा है?’

आपको बता दें कि करीना ने सिजेरियन डिलीवरी के माध्यम से दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। करीना तथा सैफ ने तय किया है कि वह अपने छोटे बेटे को मीडिया से दूर रखेंगे। वह ना तो बच्चे का फेस मीडिया को बताएंगे तथा ना ही उनके सामने बेटे को लेकर आएंगे। दरअसल, दोनों उस गलती को दोबारा नहीं दोहराना चाहते जो उन्होंने तैमूर के वक़्त की थी। तैमूर बचपन से ही बहुत लाइमलाइट में रहे हैं।

अनुष्का ने शेयर की थ्रोबैक वीडियो, बताया किस तरह विराट के साथ करती है टाइम स्पेंड

एक बार फिर टाइगर ने अपने स्टंट से उड़ाए फैंस के होश

पंचिंग बैग पर उर्वशी ने निकाला गुस्सा तो बोले फैंस- ''पंचिंग बैग को ऋषभ पंत समझकर दिए जा रही हैं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -