IPL 2021: RCB के भरोसे पर अब तक खरे उतरे हैं मैक्सवेल, गंभीर ने की तारीफ

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) ने IPL 2021 के अपने शुरुआती दोनों मैच जीत इस टूर्नामेंट में अपने अभियान की बेहतरीन शुरुआत की है. इन दोनों मुकाबलों में ऑस्ट्रेलियाई पॉवर-हिटर ग्लेन मैक्सवेल ने अपने बल्ले से अहम योगदान दिया है. RCB ने उन्हें इस साल की नीलामी में 14.25 करोड़ की मोटी रकम देकर खरीदा हैं. 

अब टीम इंडिया के पूर्व ओपनिंग बैट्समैन गौतम गंभीर ने भी IPL में इस साल के उनके अब तक के प्रदर्शन पर मैक्सवेल की प्रशंसा की है. गौतम गंभीर ने कहा कि, "RCB के लिए मैक्सवेल का चलना बेहद जरूरी था. उन्होंने उस पर बहुत सारा यकीन और एक बड़ी रकम लगाकर ये दांव खेला हैं. उन्हें अपनी टीम की अपेक्षाओं पर खरा उतरना ही था. ये अच्छी बात है कि, उन्होंने टूर्नामेंट में बेहतरीन शुरुआत की है. अपनी पहली ही पारी से उन्होंने अच्छा खेलना आरंभ कर दिया है."

साथ ही गंभीर ने हैदराबाद के खिलाफ खेली मैक्सवेल की पारी को बेहद महत्पूर्ण करार दिया है. उन्होंने कहा है कि, "हैदराबाद के खिलाफ मैक्सवेल ने एक बेहद ही अहम पारी खेली थी. उस विकेट पर बल्लेबाजी आसान नहीं थी खासकर राशिद खान के खिलाफ. मैक्सवेल ने बेहद सूझबूझ से अपनी पारी प्लान की. उन्होंने राशिद के खिलाफ कोई रिस्क नहीं लिया और आखिर तक टिके रहें."

कोहली के एक वेतन के बराबर है पूरी पाकिस्तानी टीम की सैलरी, यकीन नहीं... तो आंकड़े देख लो

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने दिल्ली कैपिटल को हराने के बाद कह डाली ये बड़ी बात

IPL 2021: इतिहास रचने से महज 1 कदम दूर अश्विन, आज बना सकते हैं ये बड़ा रिकॉर्ड

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -