Vivo Y16 4G दमदार बैटरी के साथ होने जा रहा है लॉन्च

Vivo ने इंडियन मार्केट में अपने लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Vivo Y16 4G को पेश किया जा चुका है। ये एक दमदार स्मार्टफोन है जिसमें कस्टमर को 5000mAh की बैटरी के साथ ही एक दमदार प्रोसेसर देखने के लिए मिलने वाला है। इतना ही नहीं स्मार्टफोन में कई अन्य खासियतें भी हैं जिनके बारे में आज हम आपको जानकारी देने जा रहे है। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये खासियतें और कितना है इस स्मार्टफोन का मूल्य। 

Vivo Y16 4G स्पेसिफिकेशन्स: यदि स्पेसिफिकेशन्स के बारें में बात की जाए तो Vivo Y16 4G स्मार्टफोन में 6।51 इंच का HD+ डिस्प्ले भी दिया जा रहा है। ये Android 12 बेस्ड Funtouch OS 12 पर कार्य करता है। बात की जाए प्रोसेसर के बारें में तो इसमें MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है। जिसमे कस्टमर को 4GB RAM और 128GB स्टोरेज भी दिया जा रहा है। खबरों का कहना है कि ये दमदार फीचर्स हैं जो यूजर्स को बहुत पसंद आएंगे। Extended RAM 2।0 सपोर्ट भी दिया जा रहा है, जो कि 1GB एक्सट्रा वर्चुअल रैम प्रोवाइड भी किया जा रहा है। स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी लगाई गई है, जिसके साथ 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रहा है। 

Vivo Y16 4G कैमरा: खबरों का कहना है कि Vivo Y16 4G में 13MP का प्राइमरी कैमरा भी दिया जा रहा है, जिसके साथ ये 2MP का सेकेंडरी कैमरा से लैस है, सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में कस्टमर को 5MP का कैमरा भी प्रदान किया जा रहा है। 

Vivo Y16 4G कीमत: मूल्य के बारें में बात की जाए तो Vivo Y16 4G की कीमत का खुलासा नहीं अब तक नहीं दिया गया है, ऐसे में अभी आपको इसके लिए प्रतीक्षा करना पड़ सकता है। कंपनी ने फोन में दो कलर ऑप्शन Stellar Black और Drizzling Gold लॉन्च किया जा रहा है। इसे जल्द ही इंडिया सहित कई अन्य देशों में लॉन्च किया जाएगा इसमें अधिक समय नहीं लगने वाला है। यदि आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित होने वाला है। 

'पैसे दो और किसी का भी फोन हैक करवा लो', इस कंपनी के ऑफर ने मचाई खलबली

28 लाख में मिल रहा iPhone का सबसे पुराना मॉडल

अब बिना रुके चलेगा इंटरनेट, जानिए कैसे

Related News