टीम इंडिया की करारी शिकस्त पर बोले सहवाग, बताया क्या था हार का कारण

पुणे: भारत को इंग्लैंड के हाथों दूसरे वनडे मैच में 6 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी है. इंग्लैंड ने इस जीत की बदौलत भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. एकदिवसीय श्रृंखला का निर्णायक मुकाबला अब रविवार को पुणे में ही खेला जाएगा. इस शिकस्त के बाद वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि आखिर क्यों भारतीय टीम को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है.

क्रिकबज से बात करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि, 'भारतीय बल्लेबाजों ने इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाजों को उनके पूरे ओवर डालने दिए और उनके खिलाफ वह आक्रामक रूख नहीं अपनाया जिसकी आवश्यकता थी. सहवाग ने कहा कि यदि भारतीय बल्लेबाज मोईन अली और आदिल राशिद के खिलाफ 15 से 20 रन और बटोर लेते, तो 350 से ऊपर का टारगेट का पीछा करना इंग्लैंड के लिए आसान नहीं होता.' वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि, 'इंग्लैंड के लिए बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो ने भारतीय स्पिन गेंदबाजों को जमने ही नहीं दिया और उनके खिलाफ पहली गेंद से ही शॉट लगाए.'

बता दें कि इस मुकाबले में कुलदीप यादव और क्रुणाल पंड्या ने जमकर रन लुटाए. क्रुणाल पंड्या सबसे महंगे बॉलर रहे. क्रुणाल पंड्या ने 6 ओवर की गेंदबाजी में बगैर किसी विकेट के 72 रन लुटा दिए. क्रुणाल पंड्या का इकॉनमी रेट 12 का रहा. क्रुणाल पंड्या के अलावा कुलदीप यादव ने 10 ओवर में बगैर किसी विकेट के 84 रन लुटा दिए.

टेबल टेनिस: टोक्यो ओलंपिक के लिए सुतिर्थ मुखर्जी ने बुक की सीट

फ्रांस के खिलाड़ी से फाइनल में हारे किदांबी श्रीकांत क्वार्टर

आईएसएसएफ विश्व कप में भारत का नाम हुआ रोशन, विजयवीर सिंह ने जीता रजत पदक

 

Related News