टेबल टेनिस: टोक्यो ओलंपिक के लिए सुतिर्थ मुखर्जी ने बुक की सीट
टेबल टेनिस: टोक्यो ओलंपिक के लिए सुतिर्थ मुखर्जी ने बुक की सीट
Share:

सुतीर्थ मुखर्जी ने टोक्यो ओलंपिक के लिए अपनी बर्थ बुक की। हाल ही में उसने टोक्यो ओलंपिक की बर्थ हासिल करने के लिए अपनी प्रतिक्रिया को याद किया। सुतीर्थ का कहना है कि "मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता था, और मैं रो रहा था, फिर मैंने अपनी मां को उसे बताने के लिए फोन किया। उसे विश्वास ही नहीं हो रहा था। 

आगे कहा कि "यह एक ऐसा एहसास है जो मैंने पहले कभी महसूस नहीं किया। यह कुछ हर टेबल टेनिस खिलाड़ी का सपना है। मैंने 2014 यूथ ओलंपिक में खेला, अब मैं बड़े के लिए जा रहा हूं। ” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, दोहा में एशियन क्वालिफायर में सुतीर्थ भारत की सर्वोच्च वरीयता प्राप्त महिला पैडलर मनिका बत्रा को 4-2 (7-11, 11-7, 11-4, 4-11, 11-) से हराकर आए। 5, 11-4)। जबकि पिछले हफ्ते कतर में उसे ओलंपिक स्थान मिला। 

अचंता शरथ कमल और ज्ञानसेकरन साथियान ने इसे पुरुषों की स्पर्धा में जीता और बत्रा ने अपने रैंक के माध्यम से विश्व नंबर 98 को टेबल टेनिस में भारत के लिए चौथा एकल कोटा हासिल करने में मदद की। लेकिन दुनिया में 62 वें स्थान पर रही उनकी हमवतन पर जीत ने उनके लिए एक नया द्वार खोल दिया है। हालांकि, यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि यह पहली बार नहीं था जब सुतीर्थ ने अपने बहुत से प्रशंसक को हरा दिया, और न ही पहली बार मनिका की जीत ने उनके कदम में एक वसंत जोड़ दिया। लेकिन उस पहली जीत के महत्व को समझने के लिए, एक को 2015 में वापस लाना होगा।

शशि थरूर ने मानी अपनी गलती, पीएम मोदी के भाषण पर कमेंट के बाद बोले- जल्दबाजी में हेडलाइन...

एशिया पोस्ट सर्वे: 'लोकप्रिय पुलिस कप्तान 2021' के लिए इन 50 प्रतिबद्ध जिला पुलिस कप्तानों को किया गया चयनित

छात्रों को फेलोशिप देगी केजरीवाल सरकार, मिलेगा 10 लाख तक का एजुकेशन लोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -