फ्रांस के खिलाड़ी से  फाइनल में हारे किदांबी श्रीकांत क्वार्टर
फ्रांस के खिलाड़ी से फाइनल में हारे किदांबी श्रीकांत क्वार्टर
Share:

ऑरलियन्स मास्टर्स सुपर 1000 टूर्नामेंट चल रहा है जिसमें भारत के शीर्ष वरीय किदांबी श्रीकांत मैच हार गए और शुक्रवार को क्वार्टर फाइनल में बाहर हो गए। श्रीकांत फ्रांस के टोमा जूनियर पोपोव से हार गए। हमें बताएं कि सीधे गेमों में टोम बीडब्ल्यूएफ चार्ट पर नीचे 33 स्थान पर है। इस मैच में, श्रीकांत ने पहले गेम में 16-12 का नेतृत्व किया, लेकिन यह सभी भारतीय शटलर के लिए उतर गया, जो दौरे पर संघर्ष कर रहा था। 

पोपोव को पुरुष एकल के क्वार्टर फाइनल में श्रीकांत को 21-19, 21-7 से मात देने के लिए सिर्फ 41 मिनट की जरूरत थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रीकांत के खेल में काफी कुछ गलतियां सामने आईं क्योंकि वह पोपोव को हराने में नाकाम रहे, जिन्होंने दिन में 3 गेम का युगल मैच खेला था। 

क्वार्टर फाइनल हार, श्रीकांत के लिए चिंता का विषय है, जिन्हें टोक्यो ओलंपिक की दौड़ में बने रहने के लिए बड़ी जीत की सख्त जरूरत है। विशेष रूप से, ऑरलियन्स में सुपर 100 टूर्नामेंट टोक्यो ओलंपिक योग्यता चक्र का हिस्सा है। बीडब्ल्यूएफ रेस टू टोक्यो रैंकिंग पर केवल शीर्ष 16 खिलाड़ी और शीर्ष 8 जोड़े टोक्यो ओलंपिक में जगह बनाएंगे। हालांकि, बर्थ दो कोटा स्थानों तक ही सीमित हैं यदि किसी विशेष देश के दो से अधिक को शीर्ष -16 में स्थान दिया गया है। श्रीकांत इस समय 13 वें स्थान पर साई प्रणीत के साथ 20 वें स्थान पर हैं।

एशिया पोस्ट सर्वे: 'लोकप्रिय पुलिस कप्तान 2021' के लिए इन 50 प्रतिबद्ध जिला पुलिस कप्तानों को किया गया चयनित

छात्रों को फेलोशिप देगी केजरीवाल सरकार, मिलेगा 10 लाख तक का एजुकेशन लोन

प्रधानमंत्री मोदी ने बंगबंधु समाधि परिसर में शेख मुजीबुर्रहमान को अर्पित की श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -