सामने आया विराट-अनुष्का का एक प्यार भरा वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा जैसे ही समय मिलता है दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने निकल जाते हैं. आये दिन इनके भी फोटो वायरल होते रहते हैं. ऐसे ही एक और वीडियो सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो बेहद ही क्यूट सा लग रहा है. आइये आपको भी बता देते हैं इस वीडियो के बारे में.  

आपको बता दें कि जनवरी में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा न्यूजीलैंड अपनी छुट्टियों के लिए गये थे अब वहीं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में कपल वाटर स्पोर्ट में नज़र आ रहा है, जहां दोनों काफी ज्यादा मस्ती करते हुए दिख रहें हैं. वहीं वीडियो के आखिरी में अनुष्का शर्मा ख़ुशी में विराट कोहली के गाल खींचती हुईं भी नज़र आ रहीं हैं. दोनों एक दूसरे के साथ कितने अच्छे लगते हैं ये आप देख ही सकते हैं. तो आइये आपको बता देते हैं इस वीडियो को जो वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा कई बार विराट कोहली का हौसला अफजाई करते हुए क्रिकेट के मैदान पर भी नज़र आ जातीं हैं. कई बार वो मैच में दिखाई देती हैं जिससे विराट का हौंसला बढ़ता है. वहीं विराट भी अनुष्का की फिल्मों में उनकी अदाकारी की तारीफ़ करने से पीछे नहीं हटते हैं. इन दोनों की जोड़ी को फ़िल्मी गलियारे से लेकर खेल जगत तक के लोग और फैंस काफी ज्यादा प्यार से नवाजते रहतें हैं.

सारा-कार्तिक की फोटो हुई वायरल, हाथों में हाथ लिए आये नज़र

वरुण धवन ने कान के नीचे बनवाया इतना खास टैटू, आखिर क्या है राज?

पीएम मोदी ने बॉलीवुड सितारों से मांगी मदद, की ये गुज़ारिश

Related News