सारा-कार्तिक की फोटो हुई वायरल, हाथों में हाथ लिए आये नज़र
सारा-कार्तिक की फोटो हुई वायरल, हाथों में हाथ लिए आये नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस  सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग में व्यस्त है. सारा और कार्तिक की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लगभग हर कोई उत्साहित नजर आ रहा है. इन दोनों को एक साथ देने के लिए फैंस भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे. जबसे इन दोनों की जोड़ी की खबरें आई है तभी से इन दोनों को एक साथ देखने की ललक लगी हुई है. निर्देशक इम्तियाज अली काफी लम्बे समय से दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान स्टारर फिल्म लव आजकल का सीक्वल बनाना चाहते थे. जिसके लिए काम शुरू हो हो गया है. 

इम्तियाज के इस प्रोजेक्ट के लिए उन्हें सारा और कार्तिक की जोड़ी से बेहतरीन कोई नहीं लगा. कुछ हफ्ते पहले ही इस फिल्म की शूटिंग के लिए सारा और कार्तिक मुंबई से दिल्ली रवाना हुए थे और इस दौरान एयरपोर्ट से सामने आई इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी. वहीं इसकी दूसरी तस्वीर में सारा और कार्तिक एक दूसरे के हाथों को पकड़े हुए नजर आ रहे थे. इस तस्वीर को देखने के बाद इनके फैंस की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं था. 

लेकिन वहीं इस फोटो को झूठा बताया जा रहा है. अपनी एक रिपोर्ट के जरिए खुलासा किया है कि ये तस्वीर पूरी तरह से फेक है. जी हां दरअसल एक फैनक्लब ने सारा और कार्तिक की दो तस्वीरों को एडिट करके बनाया है. यानि ये फोटोज जो वायरल हो रही है उसके पीछे कोई सच्चाई नहीं है. 

पीएम मोदी ने बॉलीवुड सितारों से मांगी मदद, की ये गुज़ारिश

निक प्रियंका की लाइफ में आया नया मेंबर, ये रखा है नाम

केसरी के लिए दिलजीत ने किया ये काम, अक्षय भी हो गए खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -