वरुण धवन ने कान के नीचे बनवाया इतना खास टैटू, आखिर क्या है राज?
वरुण धवन ने कान के नीचे बनवाया इतना खास टैटू, आखिर क्या है राज?
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं. उनकी जल्द ही आने वाली फिल्म का नाम है 'कलंक' जिसका टीजर मंगलवार को रिलीज हो गया. फिल्म के टीजर को सभी ने खूब पसंद किया है और अब यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी रहा है. मंगलवार को फिल्म के टीज़र लॉन्च इवेंट में पूरी स्टारकास्ट पहुंची थी. इस दौरान सबसे ज्यादा जिस चीज पर फोकस रहा वो था वरुण धवन का स्पेशल टैटू. जी हां... सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे वरुण के कान के नीचे 24 का टैटू बना हुआ नजर आ रहा था.

अब वरुण के इस खास टैटू की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सभी वरुण धवन के टैटू को लेकर तमाम तरह के कयास लगा रहे हैं. हर कोई यह जानना चाहता है कि वरुण द्वारा लिखवाएं गए is 24 नम्बर का क्या आज है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि ये वरुण धवन की शादी की डेट हो सकती है और या फिर ये टैटू एक्टर की आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3' डी की डेट्स को लेकर भी कोई हिंट हो सकती है. हालांकि अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

इतना ही नहीं कयास तो यह भी लगाए जा रहे हैं कि वह वरुण की बिरथ डेट हो सकती है क्योकि वरुण का जन्म 24 अप्रैल को हुआ था. तो ये भी हो सकता है कि उन्होंने अपनी बर्थ डेट का टैटू बनाया हो. आपको बता दें इस साल दिसंबर में वरुण अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी कर सकते हैं. हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. वहीं उनकी फिल्म के बारे में बात करे तो इस फिल्म में वरुण के अलावा आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त जैसे सितारे हैं. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

निक प्रियंका की लाइफ में आया नया मेंबर, ये रखा है नाम

केसरी के लिए दिलजीत ने किया ये काम, अक्षय भी हो गए खुश

दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं आकाश अंबानी की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -