पीएम मोदी ने बॉलीवुड सितारों से मांगी मदद, की ये गुज़ारिश
पीएम मोदी ने बॉलीवुड सितारों से मांगी मदद, की ये गुज़ारिश
Share:

सभी जानते हैं लोकसभा चुनाव 2019 का ऐलान हो चुका है. पूरे देश में 17 वीं लोकसभा के ल‍िए 11 अप्रैल से 19 मई तक सांसद के ल‍िए वोट डाले जाएंगे. वहीं 23 मई को मतगणना होगी. ये जानकारी सभी को होती है कि लोकतंत्र के इस महापर्व में वोट की भागीदारी महत्‍वपूर्ण है.  हर किसी को वोट देना चाहिए और ये जानना चाहिए कि उनका वोट कितना जरुरी होता है. लोकतंत्र के इस पर्व को सफल बनाने के ल‍िए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खास कार्यक्रम चलाया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी लोकसभा चुनाव में लोगों को वोट के ल‍िए जागरूक करने के ल‍िए स‍ितारों से मदद मांगी है. उन्होंने ट्वीट कर सभी से मदद मांगी.

पीएम मोदी ने दीप‍िका पादुकोण, आल‍िया भट्ट सहित कई स‍ितारों को टैग कर ट्वीट क‍िया है. इसके अलावा उन्होंने रणवीर सिंह, वरुण धवन, विक्की कौशल जैसे सितारों से भी मदद मांगी है. प्रधानमंत्री ने सभी स‍ितारों से ट्वीट के माध्‍यम से कहा है कि लोकतंत्र के इस पर्व में देशवास‍ियों को वोट करने के ल‍िए जागरूक करें और लोकतंत्र को मजबूत बनाने में सहयोग करें. आप देख सकते हैं उनके ये ट्वीट जो उन्होंने किये हैं. 

प्रधानमंत्री ने बुधवार सुबह ट्व‍िटर पर एक अभियान चला द‍िया जिसमें उन्‍होंने अलग अलग क्षेत्रों के प्रभावशाली लोगों को टैग कर वोट के ल‍िए जागरूक करने की अपील की है. उन्‍होंने सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, आयुष्‍मान खुराना, पद्मश्री मनोज वाजपेयी और स‍िंगर शंकर महादेवन से भी अपील की है. इनके अलावा खेल जगत, राजनीति, उद्योग जगत के द‍िग्‍गजों को भी पीएम मोदी ने टैग किया है.

केसरी के लिए दिलजीत ने किया ये काम, अक्षय भी हो गए खुश

दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं आकाश अंबानी की पत्नी

'द स्काइ इज पिंक' की शूटिंग खत्म होने पर हुआ ग्रैंड सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -