पति के संग रोमांटिक मूड में नजर आईं अनुष्का, शेयर की तस्वीरें

क्रिकेट के मैदान चौके-छक्के लगाने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आए दिन समय निकालकर अपनी खूबसूरत पत्नी अनुष्का शर्मा संग टाइम स्पेंड करते ही रहते हैं. आए दिन अनुष्का और विराट क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ ही जाते हैं. अनुष्का और विराट दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और वह आए दिन रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं. हर बार ही फैंस को अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली कपल्स को रिलेशनशिप गोल्स देते रहते हैं.

हाल ही में इस लव बर्ड्स की कुछ और रोमांटिक तस्वीर सामने आई है जिसमे दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इन तस्वीरों को अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो पलभर में वायरल हो गई है. इन तस्वीर में आप देख सकते हैं अनुष्का और विराट एक एक ही पिलो पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं और दोनों सेल्फी के लिए पोज़ दें रहे हैं. इन फोटो को अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर साथ में कैप्शन में लिखा है- 'Sun soaked and stoked #throwback'

विरूष्का की इस रोमांटिक तस्वीर पर 18 घंटे के भीतर तस्वीर को 16 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं विराट कोहली ब्लैक कलर की टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं, और अनुष्का शर्मा ने वाइट टीशर्ट पहनी है. दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट की ये तस्वीर वायरल होकर सभी की तारीफें बटोर रही हैं.

'जंगली' का पहला गाना 'फकीरा घर आजा' हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

अजय देवगन की स्पोर्ट्स बायोपिक में नज़र आएंगे ये तमिल एक्ट्रेस

सिद्धार्थ ने की एक्स-गर्लफ्रेंड आलिया की तारीफ, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

Related News