फिल्म पुष्पा से रिलीज़ हुआ विलन का फर्स्टलुक

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा ने आज फिल्म के खलनायक के पहले लुक का खुलासा किया। पोस्टर में गंजे लुक में फहद फ़ासिल की पहली झलक दिखाई दे रही है, जो पुलिस की वर्दी पहने हुए है और एक पुलिस स्टेशन में कैमरे को एक टक से देख रहा है। फहद को प्रतिपक्षी भूमिका के लिए कभी न देखे गए गंजे लुक में देखा जा सकता है। उन्हें एक खतरनाक पुलिस वाले भंवर सिंह शेखावत के रूप में पेश किया गया है। अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा निस्संदेह इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अपने स्टार-स्टड कास्ट और क्रू के कारण, फिल्म दर्शकों से बड़े पैमाने पर प्रचार कर रही है।

फिल्म, पुष्पा में, मलयालम अभिनेता फहद फासिल अपनी विरोधी भूमिका के साथ तेलुगु में अपनी शुरुआत करेंगे। फहद के पहले लुक की प्रशंसकों द्वारा काफी प्रशंसा की जाती है और इसे प्रभावशाली दिखने के साथ ही सराहा जाता है और वह फिर से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि उन्होंने पुष्पा में अल्लू अर्जुन के साथ हॉर्न बजाया है।

डीजे फिल्म स्टार पुष्पा फिल्म में राज की भूमिका निभाने वाले है, जो कुली से लाल चंदन तस्कर बनी है। पुष्पा सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर है। रश्मिका मंदाना फिल्म की प्रमुख महिला हैं और इसमें जगपति बाबू, प्रकाश राज, धनंजय, अनसूया भारद्वाज और सुनील भी सहायक भूमिकाओं में हैं। संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है। फिल्म की शूटिंग वर्तमान में केरल और आंध्र प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में तेज गति से चल रही है। फिल्म तेलुगु, कन्नड़, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।

 

 

करनाल में आंदोलन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #किसान_विरोधी_खट्टर

आरबीआई गवर्नर ने कहा- "भारत में डिजिटल रुपये के लिए परीक्षण दिसंबर तक...."

PUBG के चक्कर में माँ के 10 लाख रुपए उड़ाए, जब डांट पड़ी तो घर छोड़कर भागा 16 साल का लड़का

Related News