एक-दो छोड़िए पूरी तीन बोतलों के साथ विद्युत का Bottlecap चैलेंज पूरा, देखें वीडियो

अपनी फिटनेस के लिएकाफी मशहूर विद्युत जामवाल ने तेजी से वायरल हो रहे  बॉटल कैप चैलेंज में अनोखे तरीके से हिस्सा लेकर सभी को चौंका दिया है. सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे दमदार सितारों के बाद विद्युत द्वारा भी इस चैलेंज को आजमाने की ठानी गई. जहां अक्षय ने इस चैलेंज को ओरिजिनल अंदाज़ में किया था, वही टाइगर ने इस चैलेंज को पूरा करते वक्त आंखों पर पट्टियां बांधी और अब विद्युत ने एक नहीं बल्कि तीन बोतलों के साथ इस चैलेंज को पूरा कर लिया. 

ख़ास बात यह है कि विद्युत जामवाल केरल के सबसे प्राचीन मार्शल आर्ट्स फॉर्म में महारत हासिल कर चुके हैं. जबकि अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार भी अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए दुनियाभर में खूब मशहूर है और हॉलीवुड स्टार जेसन द्वारा इस चैलेंज को किया गया था. जेसन स्टेथम को ये चैलेंज इरोलसन ह्यूज द्वारा दिया था. इसके अलावा हॉलीवुड स्टार जॉन मेयर द्वारा भी ऐसा ही वीडियो पोस्ट किया गया था. हॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड में यह चैलेंज जमकर वायरल हो रहा है.

अभिनेता अक्षय कुमार के अलावा सिद्धार्थ चतुर्वेदी और टाइगर श्रॉफ जैसे स्टार्स इस चैलेंज को पूरा करने में कामयाब रहे हैं. बता दें कि साल 2018 में किकी चैलेंज के बाद अब साल 2019 में भी एक दिलचस्प चैलेंज लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है.  

 

इस्तीफे के बाद Article 15 देखने पहुंचे राहुल गाँधी, वायरल हुआ वीडियो

Mission Mangal Poster : रिलीज़ डेट के बाद सामने आया फिल्म का पहला पोस्टर

कैटरीना कैफ ने शेयर किया सेक्सी लुक, तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजरें

अब ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे कपिल देव, नीतू ने शेयर की 'सुपर चार्ज्ड' सेल्फी

Related News