मध्यप्रदेश चुनाव: प्रचार करने जा रहे नेता रामगोविंद चौधरी को आया हार्ट अटैक, एयर एम्बुलेंस से पहुँचाया दिल्ली

झांसी: विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी की तबीयत आज अचानक खराब हो गई थे, चौधरी लखनऊ से मध्य प्रदेश में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने जा रहे थे. इसी बीच झांसी में उनकी तबीयत खराब हो गई थी.  उनको हार्ट अटैक के कारण झांसी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वहां से उन्हें एयर एम्बुलेंस से नई दिल्ली भेजा गया है.

लोकसभा चुनाव 2019: BJP के खिलाफ एकजुट हो रहा विपक्ष, 22 नवंबर को बड़ी बैठक

बलिया के बांसडीह से विधायक तथा उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी को आज झांसी में हार्ट अटैक आया, इसके बाद उनको रामराजा हॉस्पिटल भर्ती कराया गया, यहां से उन्हें दतिया ले जाया गया, दतिया से एयर एंबुलेंस से उन्हें दिल्ली पहुँचाया गया. दरअसल, चौधरी रात में ओरछा के एक होटल में रुके थे क्योंकि आज सुबह उन्हें सपा प्रत्याशी मीरा दीपक यादव के चुनाव प्रचार में निवाड़ी जाना था. लेकिन आज सुबह ही उनके सीने में तेज दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें आनन फानन राम राजा अस्पताल ले जाया गया था.

मध्यप्रदेश चुनाव: वचन पत्र में कांग्रेस ने किया आरएसएस की शाखा बैन करने का वादा

पूर्वमंत्री की तबीयत बिगडऩे की सूचना पर परिवार के सदस्य बलिया से नई दिल्ली रवाना हो गए, बलिया में पूर्व मंत्री राम गोविंद चौधरी की तबीयत खराब होने की सूचना जनपद में आते ही हर कोई उनके स्वस्थ्य के लिए प्रार्थना करने लगे. सिकंदरपुर तहसील क्षेत्र के गोसाईपुर में उनके गांव से भाई लाल बचन यादव व चचेरे भाई राम बचन यादव और अन्य परिजन दिल्ली के लिए निकल गए हैं.

खबरें और भी:-

छत्तीसगढ़ में सभा को संबोधित करते हुए पी एम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी

मध्य प्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने जारी की अंतिम सूची, जानिए किस किस को मिला टिकट

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को भेजा गया समन, चुनाव के दौरान छिपाई थी महत्वपूर्ण जानकारी

Related News