इस मशहूर अभिनेत्री को अज्ञात लोगों से मिल रही है धमकियां, की थी ये बड़ी गलती

मलयालम धारवाहिकों की एक मशहूर अभिनेत्री ने उन्हें प्राप्त हो रही धमकियों की शिकायत दायर कराई है। इस अभिनेत्री का नाम निमिषा है। निमिषा ने बुधवार मतलब आज दायर कराई अपनी शिकायत में बताया है कि उन्हें सोशल मीडिया और मोबाइल के जरिए धमकियां प्राप्त हो रही हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री निमिषा पर धार्मिक रीति-रिवाजों के लिए पल्लीयोदम में बनी नौका पर चप्पल पहनकर सवार होने तथा मंदिर के नियमों का उल्लंघन करने के केस की तहकीकात की जा रही है।

वही अभिनेत्री ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि उन्होंने जो किया है वह ‘गलत’ है तथा रीति रिवाजों तथा प्रथाओं के खिलाफ है, तो उन्होंने पवित्र नौका पर बैठने वाली फोटो को सोशल मीडिया से तत्काल हटा लिया था। एक्ट्रेस ने रिपोर्टर्स से चर्चा करते हुए कहा, "मुझे नहीं पता था कि पल्लीयोदम (रस्मी सर्प नौका) पर चढ़ना गलत है तथा यह सिर्फ मंदिर परंपराओं के लिए है। पता चलते ही मैंने तुरंत तस्वीर हटा दीं, मगर तब से मुझे अज्ञात लोगों से धमकियां प्राप्त हो रही हैं तथा वे मुझे अभद्र बातें कह रहे हैं।"

साथ ही उन्होंने कहा कि ये लोग उनके परिवार वालों को भी नहीं छोड़ रहे हैं। निमिषा ने कहा कि यदि मंदिर प्रबंधन ने या स्थानीय व्यक्तियों ने उन्हें इसके बारे में खबर दी होती तो वह नौका पर पैर भी नहीं रखतीं। आईपीसी की धारा 153 के तहत निमिषा तथा उनकी एक मित्र के विरुद्ध पुलिस ने शिकायत दर्ज की है। जब निमिषा ने कथित तौर पर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, उस समय पर उनकी यह मित्र भी उनके साथ थी।

'मुसलमानों की चौथी और पांचवीं पीढ़ी हिंदू ही होगी': उषा ठाकुर

केद्र सरकार ने दी लोगों को बड़ी राहत, इस बड़ी योजना को मिली मंजूरी

दिल्ली एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, सुरक्षा हुई और भी कड़ी

Related News