'मुसलमानों की चौथी और पांचवीं पीढ़ी हिंदू ही होगी': उषा ठाकुर
'मुसलमानों की चौथी और पांचवीं पीढ़ी हिंदू ही होगी': उषा ठाकुर
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश सरकार की पर्यटन और संस्कृति-अध्यात्म मंत्री उषा ठाकुर ने हाल ही में एक बार फिर से ऐसा बयान दे दिया है जिससे वह चर्चाओं में आ गईं हैं। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने लोगों को घर पर लाइसेंसी हथियार रखने का सुझाव दिया है। एक बयान देते हुए उषा ठाकुर ने कहा, 'वर्तमान में बढ़ रहे खतरों से निपटने के लिए हर घर में लाइसेंसी हथियार और शास्त्र रखा जाएं। उन्होंने आगे कहा कि घरों में महापुरुषों की फोटो भी लगाए जानी चाहिए।'

इसी के साथ मंत्री उषा ठाकुर ने यह भी कहा कि, 'देश को सही इतिहास से वंचित रखा गया है। अब समय आ गया है कि देश को सही इतिहास बताया और पढ़ाया जाए।' आप सभी को बता दें कि बीते मंगलवार मंत्री उषा ठाकुर भोपाल में भोजपुर क्लब में राजपूत महापंचायत की महिला विंग द्वारा आयोजित नारी शक्ति कार्यक्रम में शामिल हुईं और यहीं उन्होंने यह बात बोली। उन्होंने कार्यक्रम में कहा, 'इतिहास उठाकर देख लीजिए, मुसलमानों की चौथी और पांचवीं पीढ़ी हिंदू ही होगी। मेरे सामने भी ऐसे कई उदाहरण हैं।' इसी के साथ उन्होंने RSS प्रमुख मोहन भागवत के बयान को पूरी तरह से सही बताया है।

जी दरअसल उन्होंने कहा, 'भारत ही नहीं पूरे विश्व का भगवाकरण होना चाहिए, तभी मानवता के लिए सुख शांति आ पाएगी। भगवा का अर्थ त्याग और तपस्या है, भोग-विलास नहीं। अगर ये सभी गुण इंसानों में आ जाएं तो इससे अच्छा क्या होगा।' इसके अलावा मंत्री ठाकुर ने MBBS की पढ़ाई में RSS के नेताओं के पाठ शुरू करने के प्रस्ताव का भी समर्थन किया है। जब प्रेरक व्यक्तियों का इतिहास पढ़ाया जाता है तो निश्चित ही सेवा भाव सभी में जागता है। इस दौरान ऊषा ठाकुर ने यह भी कहा कि, 'आजादी के बाद की किताबों में मुगलों का ज्यादा ही महिमामंडन किया गया है। हमें इतिहास में बाबर और गजनी पढ़ाया गया, जबकि राजपूतों की शौर्य गाथाओं को दबा दिया गया।' इसके अलावा उन्होंने बच्चों को संस्कार देने और परिवार के बेहतर स्वास्थ्य के लिए अध्यात्मिक शिक्षा और नियमित पूजा-हवन करने का आह्वान भी किया है।

केद्र सरकार ने दी लोगों को बड़ी राहत, इस बड़ी योजना को मिली मंजूरी

मद्रास हाई कोर्ट की राज्य सरकार को हिदायत, कहा- स्कूल बैग और किताबों पर नहीं छापी जाएं।।।

'खतरों के खिलाड़ी' शो के सेट पर विशाल ने किया सना मकबूल को प्रपोज़, अभिनेत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -