दिल्ली एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, सुरक्षा हुई और भी कड़ी
दिल्ली एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, सुरक्षा हुई और भी कड़ी
Share:

हवाई अड्डे पर हमले की तैयारी कर रहे आतंकवादी समूह अल कायदा के बारे में दिल्ली पुलिस को बम की धमकी वाले ईमेल के बाद, इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (IGI) हवाई अड्डे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हवाई अड्डे के एक आधिकारिक बयान के अनुसार, जांच के बाद खतरा "गैर-विशिष्ट" निर्धारित किया गया था, और बम खतरा आकलन समिति (बीटीएसी) को हवाई अड्डे से बर्खास्त कर दिया गया था।

अधिसूचना में कहा गया है कि "हालांकि, एक अतिरिक्त अलर्ट जारी किया गया है और आईजीआई हवाई अड्डे पर सभी सुरक्षा प्रक्रियाओं को बढ़ा दिया गया है।" "शनिवार को, IGI पुलिस स्टेशन ने हवाई अड्डे पर एयरलाइन संचालन नियंत्रण केंद्र (AOCC) को सूचित किया कि IGI हवाई अड्डे पर अल कायदा सरगना द्वारा नियोजित बम विस्फोट के विषय के साथ एक बम धमकी ई-मेल प्राप्त हुआ है जिसमें कहा गया है कि करणबीर सूरी उर्फ ​​​​मोहम्मद जलाल और करणबीर सूरी के पत्नी शैली शारदा उर्फ ​​हसीना रविवार को सिंगापुर से भारत आ रही है और 1-3 दिनों में आईजीआई पर बम लगाने की योजना बना रही है।"

सुरक्षा संचालन नियंत्रण केंद्र (एसओसीसी) ने पाया कि हाल के दिनों में एक समान धमकी संदेश प्राप्त हुआ था, जिसमें जोड़े के समान नाम और समान धमकी वाली भाषा थी। SOCC ने सभी संबंधित एजेंसियों को सूचित किया और ड्यूटी कर्मचारियों को उच्च स्तरीय चेतावनी जारी की। IGI हवाई अड्डे पर, सभी टर्मिनलों पर तोड़फोड़-रोधी निरीक्षण किए गए, और प्रवेश नियंत्रण, प्रवेश नाकों पर वाहन निरीक्षण और AOR गश्त बढ़ा दी गई। बीटीएसी की बैठक भी बुलाई गई। हवाई अड्डे के अधिकारियों के अनुसार, खतरे को लगभग 7.18 बजे गैर-विशिष्ट घोषित किया गया था, और बीटीएसी को लगभग 7.22 बजे समाप्त कर दिया गया था। दिल्ली पुलिस से अनुरोध किया गया है कि वह एक ही जोड़े से जुड़े पहले धमकी भरे संदेशों की जांच रिपोर्ट पर गौर करे और ई-मेल स्रोत की भी जांच करे।

केद्र सरकार ने दी लोगों को बड़ी राहत, इस बड़ी योजना को मिली मंजूरी

मद्रास हाई कोर्ट की राज्य सरकार को हिदायत, कहा- स्कूल बैग और किताबों पर नहीं छापी जाएं...

बीजेपी ने धर्मेंद्र प्रधान को यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का चुनाव प्रभारी किया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -