दिग्गी पर बरसे वीडी शर्मा, बोले- 'जम्मू-कश्मीर में पकड़े गए पत्थरबाजों को दिग्विजय ने ट्रेनिंग दी होगी'

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के निर्धन मुस्लिम युवकों से रूपये देकर पत्थर फिंकवाने वाले बयान से बीजेपी नेता अब अक्रामक अवतार से दिग्विजय सिंह पर जुबानी हमला बोल रहे हैं। बुधवार को सीहोर पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह इन बातों के पारंगत हैं, जब जम्मू कश्मीर में पत्थर बाज पकड़े गए थे उनका संबंध भोपाल से आया था, उनको ट्रेनिंग देने का काम दिग्विजय सिंह ने ही किया होगा। दिग्विजय सिंह की आदत है वह अनर्गल आरोप तथा मुद्दे ही लाते हैं, कैसे वे चर्चा में बने रहें मीडिया में आते रहे।

वहीं, केंद्रीय नेतृत्व के साथ भाजपा नेताओं की मीटिंग को लेकर वीडी शर्मा ने कहा की सहज भाजपा पार्टी की पद्धति है, हमारा सौभाग्य है केंद्रीय नेतृत्व वक़्त-वक़्त हमसे भी मिलते हैं, वे भी आते हैं यह स्वस्थ संगठन की पद्धति है, कैबिनेट की कोई भी बात होती है वह सीएम का खास अधिकार होता है। उन्होंने 2023 चुनाव की तैयारियों को लेकर बोला की जब भाजपा चुनाव जीतती है तथा सीएम शपथ लेते हैं उसके अगले दिन से ही भाजपा अगले चुनाव की तैयारी आरम्भ कर देती है भाजपा 365 दिन 24 घंटे सक्रिय रहने वाली ऑर्गनाइजेशन है।

वही दिग्विजय सिंह के बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार कर कहा कि दिग्विजय सिंह को क्या हो गया समझ नहीं आ रहा है। पहले तुष्टीकरण की राजनीति के लिए एक कौम को खुश करने के लिए पुलिस पर प्रश्न उठाए, न्यायपालिका पर सवाल उठाए तथा अब उस कौम को ही बिकाऊ बता दिया कि पैसे लेकर पत्थर फेंकते हैं। आपने एक बात तो साफ़ कर दी कि पत्थर कहां से आए थे और किसने फेंके थे। आपके पास क्या सबूत है कि उस कौम ने रूपये लेकर पत्थर फेंके। किसी शख्स के बारे में ऐसा बोलते तो इतनी पीढ़ा नहीं होती, मगर एक कौम को बदनाम करने का काम आपने किया है। वह भी इस पवित्र महीने में अच्छा नहीं किया।

'PM मोदी तक से झूठ बोल लेते हैं हमारे CM', जीतू पटवारी ने शिवराज सिंह पर लगाया आरोप

'बेशर्म केजरीवाल...', आखिर दिल्ली के सीएम पर क्यों भड़क रहे सोशल मीडिया यूज़र्स ? देखें Video

लू की चपेट में आए CM शिवराज, रद्द हुए 2 कार्यक्रम

Related News