इन फोटो में नज़र आया 'टेलर' वरुण का स्टाइलिश लुक

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा मेड इन इंडिया' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. कुछ समय पहले ही इसका ट्रेलर आया है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है और अनुष्का शर्मा काफी सारे मिम्स भी बनाये गए हैं. फिल्म में अनुष्का और वरुण एक टेलर के रूप में नज़र आ रहे हैं और वरुण को टेलर के रूप में सभी पसंद भी कर रहे हैं. इस समय सोशल मीडिया पर उनके इसी रूप की और उनके इस नए टैलेंट की कैफ़ी चर्चा हो रही है. इसके बाद वो हाल ही में एक फोटो के साथ चर्चा में आये हैं.

वरुण धवन ने हाल ही में GQ India मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसे लेकर वो चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं सभी फोटोज में उन्होंने अपने चेहरे को छुपा कर रखा है और उनका नया लुक दिखाई दे रहा है. इन फोटो को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा है- ey @gqindia #GQ10 @vijendra.bhardwaj @tanster24 @tarun_khiwal @shifstershetty . इस फोटो पर काफी सारे लाइक्स आ चुके हैं और हर कोई इनका फैन बना रहा है.

इसके अलावा आप एक और फोटो देख सकते हैं जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का जैकेट पहना हुआ है और इसमें भी उन्होंने कॉलर से चेहरा छुपाया हुआ है. आप देख सकते इन फोटोज को जिनमें वो काफी कूल और स्टाइलिश लुक में दिख रहे हैं. 

ये मैगज़ीन सितंबर के महीने में इशू होने वाली हैं जिसके कवर पेज पर आप इन्हें देख सकते हैं और इन्हें फॉलो कर सकते हैं. इसके अलावा फिल्म की बात करें तो सुई धागा 28 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है जिसे शशांक कटारिया ने डायरेक्ट किया है. 

आलिया के बारे में वरुण ने कही हैरान करने वाली बात, सुनकर लग सकता है झटका

विराट नहीं बल्कि इनकी पत्नी बनने के लिए झट से तैयार हो जाती हैं अनुष्का

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

 

Related News