वरुण धवन संग इस गाने पर थिरकीं यह सेक्सी एक्ट्रेस, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

पिछले कुछ दिनों से रिलीज होने के बाद से ही फिल्म 'कलंक' के सॉन्ग 'फर्स्ट क्लास' ने इंटरनेट पर धूम मचाकर रखी है. इस गाने ने हर जगह महफ़िल लूट रखी है. जो देखो वो इस गाने का कायल हुए जा रहा है और इस गाने को डांस के हिसाब से भी काफी पसंद किया जा रहा है. ख़ास बात यह है कि वरुण धवन और कियारा आडवाणी के इस सॉन्ग को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों एक ऐसा विडियो सामने आया था, जिसमें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के बाद दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और विकी कौशल इस सॉन्ग पर मस्ती करते हुए नजर आए थे, इस पर इन कलाकारों ने समै बांध दिया था. वहीं अब एक और विडियो सामने आया है जिसमें विकी कौशल की एक्स-गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी इस गाने पर वरुण धवन के साथ डान्स कर रही हैं.

खास बात यह है कि इस वीडियो को वरुण ने अपनी सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है और इसमें वरुण एवं हरलीन स गाने पर  मशहूर कोरियॉग्रफर मेलविन लुइस के साथ झूम रहे हैं. इस गाने के लोकप्रियता धीरे-धीरे इसे और भी ख़ास बनाने का काम कर रही है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि  'कलंक' आने वाली 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. वरुण के साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

विद्युत् बोले, मैं फिल्म इंडस्ट्री से नहीं, इस चीज को बताया गर्व की बात

पंकज त्रिपाठी पर कुछ ऐसा बोली जान्हवी, आप आइसक्रीम हो, लेकिन...'

रणवीर सिंह ने नहीं मानी 'क्रिकेट के किंग' की बात, ट्रेनिंग छोड़ जा पहुंचे फैंस के पास

भरी गर्मी में मानुषी ने पहने ऐसे कपड़े, नए फोटोशूट से चढ़ा इंटरनेट का पारा

Related News