जानिए कैसे की थी वॉर फेम वाणी कपूर ने अपने फिल्मी ​करियर की शुरूआत

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने एक मॉडल के तौर पर दिल्ली में खूब काम किया. पहली पहली बार मुंबई एक विज्ञापन फिल्म में काम करने आई. उसी यात्रा के दौरान यशराज फिल्म्स के लोगों से मेरा मिलना हुआ. वे लोग किसी फिल्म के लिए नया चेहरा तलाश रहे थे. मुझे अच्छी तरह याद है तब मुझसे नाचने के लिए कहा गया था. उसके बाद तमाम बार और ऑडीशन लिए गए और यशराज फिल्म्स में मेरा प्रवेश हो गया. शायद मौका मुझे तलाश रहा था और मेरे माता पिता ने मुझे शुरू से ही इस मौके के लिए तैयार रखा था. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी है हॉटनेस का सिंबल, इस वीडियों ने उड़ाई फैंस की नींद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उनके माता पिता फिल्मों के शौकीन हैं. मेरी मां मुझे बहुत सी फिल्म दिखाया करती थीं. मुझे आज भी याद है मेरी पहली फिल्म, हम आपके हैं कौन। ये तो नहीं याद मैं तब कितने साल की रही होंगी पर माधुरी दीक्षित को पहली बार बड़े पर्दे पर मैंने तभी देखा. मेरी मां ने मुझे कई पुरानी फिल्में भी दिखाई थीं, जैसे सीता और गीता,  खूबसूरत, चालबाज़ और भी ना जाने कितनी. मां को दमदार किरदारों वाली फिल्में देखने का ज्यादा शौक था. मैंने भी उनके साथ कई हॉलीवुड व हिन्दी फिल्में देखी हैं. फिल्में हर तरह का तनाव समाप्त कर देता है.

करिश्मा कपूर ने बिकनी में गिराई बिजली, फैंस के छुटे पसीने

बचपन में इतनी फिल्में देखने के बाद मुझे ये तो साफ हो गया था कि मुझे क्या करना है. पर तब भी एक अभिनेत्री बनने का ख्याल दूर की कौड़ी ही लगता था. मैं बचपन से अभिनेत्री बनना चाहती थी और इसके लिए खूब तैयारी की है मैंने. किसी भी क्षेत्र में अपना करियर बनाने से पहले खुद से जरूर पूछना चाहिए कि आप इसके लिए तैयार हैं कि नहीं. जिस काम में दिल लगे, वही काम अगर आपका करियर बन जाए तो उससे अच्छा कुछ नहीं है.

फिल्म वॉर में मिलेगा जबरदस्त एक्शन का डोज, क्रिटिक ने दिए शानदार रिव्यु

Laal Kaptaan Final Trailer : नागा साधु बदले की आग में डूबा आया नजर, यहां देखे वीडियों

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा का इस वीडियो में दिखा ग्लैमरस अवतार

 

Related News