इस मशहूर अदाकारा ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, सोशल मीडिया पर छाई ये जबरदस्त तस्वीरें

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल उतरन फेम अभिनेत्री श्रीज‍िता डे ने अपने बॉयफ्रेंड Michael Blohm-Pape से सगाई कर ली है। उन्होंने अपनी सगाई के लिए पेर‍िस चुना, जहां एफ‍िल टावर के सामने श्रीज‍िता ने माइकल के प्रपोजल को हां बोला। अभिनेत्री ने अपने इस रोमांट‍िक इंगेजमेंट की फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं। एफ‍िल टावर के सामने श्रीज‍िता एवं माइकल की इंगेजमेंट की ये फोटोज बहुत बेहतरीन हैं। दोनों ने अपने इस स्पेशल लम्हे को इस खूबसूरत शहर में और भी स्पेशल बनाया। श्रीज‍िता को गोद में उठाए दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं। 

वही श्रीज‍िता के इस फोटो एल्बम में उनके रोमांट‍िक लिपलॉक किस भी है। एक दूसरे को हग किए हुए उनका पैशनेट किस, मौसम में रोमांस का एहसास भर रहा है। वही बात यदि लुक्स की करें तो फोटोज में श्रीज‍िता गोल्डन श‍िमरी ऑउटफिट के साथ ब्लैक ट्रेंच कोट तथा हाई हील बूट्स पहने दिखाई दे रही हैं। खुले बालों में वे खूबसूरत नजर आई। माइकल ने ब्लैक ब्लेजर तथा ब्लू डेन‍िम्स के साथ व्हाइट स्नीकर पहन अपना कैजुअल लुक रखा।

अभिनेत्री ने तस्वीरें साझा कर लिखा- 'सपने की तरह... मेरी सिंड्रेला स्टोरी, सच हो गई#paris, अब उसकी हो गई।।।हमेशा के लिए।।@michael_b।p' माइकल ने भी तस्वीरें साझा कर लिखा- '21।12।21 उसने हां कह दिया! @sreejita_de।'श्रीज‍िता एवं माइकल के फ्रेंड्स ने उनकी सगाई पर उन्हें बहुत सारी बधाईयां दी हैं। बता दे कि दोनों 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 

टीवी शो ही नहीं कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके है जय सोनी

गजोधर भैया से ऐसे कॉमेडी किंग बने राजू श्रीवास्तव

टीवीएस मोटर ने लॉन्च की शानदार बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

Related News