ऋषिकेश की एक और नर्सिंग स्टाफ मिली कोरोना पॉजिटिव

उत्तराखंड में आज एक और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है। एम्स ऋषिकेश की एक नर्सिंग स्टाफ में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने की मरीज में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की है। इसके साथ अब प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 60 हो गई है। वहीं, 39 मरीज ठीक हो चुके हैं।आपकी जानकारी के अनुसार, कोरोना पॉजिटिव नर्सिंग स्टाफ यूरोलॉजी डिपार्टमेंट में तैनात थी। शनिवार को मरीज में कोरोना के लक्षण दिखने पर सैंपल लिया गया था। 

आज मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।मरीज के संपर्क में आए लोगों की भी जांच कराई जा रही है। वहीं, जहां मरीज रहती है उस जगह को भी सील किया जा रहा है। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि संक्रमित नर्सिंग स्टाफ कल भी ड्यूटी पर थी, इसलिए मरीज के संपर्क में आए लोगों को क्वारंटीन किया जाएगा।कोरोना संक्रमण के आधार पर प्रदेश के देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर जनपद में कुल 18 कंटेनमेंट जोन हैं। यहां पर लॉकडाउन 3.0 में पूर्व की तरह से सभी गतिविधियों पर प्रतिबंध रहेगा।

इसके साथ ही देहरादून जनपद में भगत सिंह कालोनी, कारगी ग्रांट, झबरावाला, केशवपुरी बस्ती, मुस्लिम कालोनी, कच्ची कालोनी, आजाद नगर कालोनी, बीस बीघा कालोनी, शिवा एनक्लेव कंटेनमेंट जोन में है। जबकि हरिद्वार जनपद में गैंडीखाता, ज्वालापुर, पनियाला, नागला, मलकपुरा, मानक माजरा, बादरपुर, नैनीताल जनपद में बनभूलपुरा और ऊधमसिंह नगर जनपद में बाजपुर के राजीव नगर वार्ड नंबर 13 कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित हैं।

हंदवाड़ा एनकाउंटर: जवानों की शहादत पर पीएम ने जताया शोक, कहा- बलिदान याद रखेगा देश

गडचिरोली के जंगलों में पुलिस की मुठभेड़, 16 लाख की इनामी महिला नक्सली ढेर

5 वर्ष बाद मुठभेड़ में किसी कर्नल की शाहदत, हंदवाड़ा के कमांडिग अफसर थे आशुतोष शर्मा

Related News