उपचार के बहाने तांत्रिक ने किया गंदा काम

आए दिन आने वाली रेप कि घटनाओं में एक मामला हाल ही में सामने आया है. आप सभी को बता दें कि यह मामला सहारनपुर जिले का है जहाँ पर एक तांत्रिक ने एक महिला के साथ रेप की कोशिश की है. जी हाँ, मामले के अनुसार, बेहट थाना अन्तर्गत इलाज कराने आई एक युवती के साथ एक तान्त्रिक ने रेप करने की कोशिश की.

बात करते हुए पीड़िता ने बताया कि तान्त्रिक वजीद अहमद ने उपचार के नाम पर उसके साथ रेप करने का प्रयास किया. किसी तरह से वहां से भागकर आई युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है. पुलिस के अनुसार जिले के चलकाना पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती एक कस्बे में इलाज कराने गयी थी.युवती बताया की तान्त्रिक वजीद अहमद ने उपचार के नाम पर उसके साथ रेप करने का प्रयास किया.

खबरों की मानें तो युवती ने किसी तरह बाहर आकर उसकी प्रतीक्षा कर रहे दोनों भाइयों को तान्त्रिक की करतूत के बारे में बताया था और उसके बाद वह अपनी भाइयों के साथ ही पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिंह के पास गई और उन्हें रिपोर्ट दर्ज करवाई. बाद में पुलिस ने बताया कि तान्त्रिक वजीद अहमद के खिलाफ मामला दर्ज कर रिपोर्ट के आधार पर उसे गिरफतार कर लिया है और अब इस मामले की जांच की जा रही है.

सुहागरात पर पति ने बनाए पत्नी से संबंध, रिश्तेदारों से कहा-'अब आओ सब बारी-बारी से'

रात में माता-पिता संग सो रहीं थीं दो मासूम बच्चियां, उठा ले गया रिश्तेदार और फिर...

डरा-धमकाकर किया लड़की का रेप, अब फरार है आरोपी

Related News