डरा-धमकाकर किया लड़की का रेप, अब फरार है आरोपी
डरा-धमकाकर किया लड़की का रेप, अब फरार है आरोपी
Share:

आए दिन हर जगह से आने वाले अपराध के मामलों में कुछ मामले ऐसे होते हैं जिन्हे सुनकर दिमाग सन्ना रह जाता है. ऐसे ही एक मामला आज भी सामने आया है यह मलमला मेरठ जिले के कंकरखेड़ा क्षेत्र का है. जहाँ एक गांव में किशोरी के साथ रेप किया गया है. जी हाँ, बीते शुक्रवार को पीड़िता के परिजन पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत देते हुए उन्होंने बताया कि आज से दो दिन पहले उनकी बेटी घर से बाहर किसी काम के लिए गई थी और वहां पर उस दौरान गांव का ही एक युवक आया. उसके बाद वह उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके बाद उसने डरा धमकाकर उसके साथ रेप किया.

यह घटना होने के बाद उसने किसी को ना बताने की धमकी भी दी. फिर बीते गुरूवार शाम किशोरी की अचानक तबीयत खराब हुई जिससे सभी घबरा गए और उसके बाद लड़की डर गयी और उसने अपने परिजनों को अपने साथ हुए मामले की पूरी जानकारी दी.

यह सुनकर परिजन थाने गए और रिपोर्ट दर्ज करवाई. अब इंस्पेक्टर विनय कुमार आजाद का कहना है कि शिकायत के आधार पर आरोपी सोनू के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट की धारा में केस दर्ज कर किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. आप सभी को बता दें कि घटना के बाद से आरोपी गांव से फरार है और पुलिस उसकी खोजबीन में लगी हुई है.

कक्षा 2 के छात्र को अपने ऑफिस में लेकर गए प्रिंसिपल और कहा- 'उतारो पेंट'

रेप कर महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली ऐसी चीज, देखकर पुलिस भी कांप गई

लड़की को खेत में देखकर भटकी बूढ़े की नियत, फाड़ दिए कपड़ें और..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -