स्कूल से लौट रही छात्र को किया किडनैप, फिर सुनसान जगह पर रेप, अफ़रोज़ आलम गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से इंटर में पढ़ने वाली छात्रा का किडनैप कर उसके साथ दुष्कर्म की हैरतअंगेज़ वारदात सामने आई है। थाना प्रभारी खुखुंदू गोपाल राजभर ने जानकारी दी है कि धारा 363/376 व 3/4 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी अफरोज आलम को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया।  इस घटना के बाद से छात्रा बेहद डरी हुई है और उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है। 

पीड़िता ने जानकारी दी है कि वह गांव के इंटर कॉलेज में 12वीं क्लास की छात्रा है। वह 2 जनवरी को कॉलेज से घर की ओर आ रही थी। रास्ते में कार में सवार एक युवक ने अपने साथियों की सहायता से उसका अपहरण कर लिया और किसी सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। फिर देर शाम बेसुध हालत में उसे गांव के बाहर छोड़कर भाग निकले। इस दौरान लड़की के परिजन उसे गांव में इधर-उधर खोज रहे थे। गांव की एक महिला ने उसे अचेत अवस्था में देखा और उसके परिजनों को जानकारी दी। लड़की को तुंरत ही स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पीड़िता ने आपबीती अपने पिता को बताई और आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। पीड़िता का मेडकल करवाया गया और आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। 

मदरसे में छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करता था मौलवी, पकड़ाया तो बोला- प्रेम करता हूँ...

8वीं की छात्रा को बहलाकर कमरे में ले गया प्रेमी, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया ये गंदा काम

ऑनलाइन प्यार का हुआ खौफनाक अंत, युवक ने कर दिया छात्रा का कत्ल

Related News