दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन कर लौट रहे दलित युवक को मुस्लिमों ने घेरकर पीटा, जातिसूचक गालियाँ देकर पैसे छीने

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में नवरात्रि के बाद माँ दुर्गा की मूर्ति का विसर्जन करके लौट रहे एक दलित व्यक्ति को मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों ने बेरहमी से पीट दिया। यही नहीं, आरोपियों ने पीड़ित को जातिसूचक गाली भी दी और पुलिस में शिकायत करने पर जान से मार डालने की भी धमकी दी।

 

फिरोजाबाद जनपद के थाना टूंडला क्षेत्र के लाइनपार के नगला झम्मन के रहने वाले अंकुर कुमार ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह 6 अक्टूबर 2022 (बुधवार) को माँ दुर्गा का विसर्जन करके अपने घर वापस आ रहा था। इसी दौरान नगला मस्जिद का रहने वाले नईम पुत्र लईक ने दो भाइयों और पाँच-छह अन्य लोगों के साथ उसे रास्ते में रोक लिया। इसके बाद वे लोग उसे जातिसूचक शब्द कहकर गाली देने लगे। जब अंकुर ने इसका विरोध किया तो सभी बदमाशों ने मिलकर उसे पीटा और सरेआम उसकी जेब में रखे पैसे छिन लिए। यही नहीं, आरोपितों ने पीड़ित को धमकाया कि यदि उसने पुलिस में शिकायत को वह उसे जान से मार डालेगा।

आरोपितों ने अंकुर को धमकाते हुए कहा कि जो भी अंकुर के समर्थन में बोलने आएगा, वो भी नहीं बचेगा। अपनी जान की खतरा को देखते हुए अंकुर ने टुंडला थाने में शिकायत दी है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने कहा है कि इस संबंध में वैधानिक कार्रवाई जारी है।

नाबालिग लड़की को जबरन होटल में ले गया कांग्रेस नेता शाहनवाज़, 6 लोगों संग किया सामूहिक बलात्कार

मेरठ में चाचा ने भतीजे को चाकू से गोदकर मार डाला

देर रात पार्टी से लौट रहा था कपल, हो गया झगड़ा और फिर...

Related News