फतेहपुर में ट्रैक्टर-ट्राली में दो बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक भयवाह सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक पर सवार दो युवकों को टक्कर मार दी थी, इस भयंकर हादसे में उनकी जान चले गई. बताया जा रहा है कि ये घटना शुक्रवार शाम फतेहपुर जिले में ललौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बांदा-टांडा राजमार्ग में लदिगवां गांव के पास की है.

शनिवार को ललौली थाना प्रभारी निरीक्षक (SHO) प्रदीप यादव ने मीडिया को घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि, 'शुक्रवार की शाम बांदा-टांडा राजमार्ग में लदिगवां गांव के निकट बाइक पर सवार होकर बहुआ कस्बे से अपने खटौली गांव जा रहे 35 वर्षीय कुलदीप सिंह  और 23 साल के पकंज यादव को ईंट से लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी. इस हादसे में कुलदीप की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एंबुलेंस से अस्पताल ले जाते वक़्त रास्ते में पंकज ने दम तोड़ दिया.'

उन्होंने आगे बताया कि, ' इस हादसे के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया है, जिसे अब कब्जे में ले लिया गया है.' उन्होंने ये भी बताया कि बाइक सवार दोनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहन रखा था. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच आरंभ कर दी है.

24 घंटे में 250 से अधिक मौतें, अब तक 1,73,763 लोग हुए संक्रमित

असम : अब तक 1000 से ​अधिक लोग हुए कोरोना संक्रमित, एक ही दिन में मिले सर्वाधिक मरीज

जिस राज्य में कोरोना का हर मरीज हुआ ठीक, अब वहां पर संक्रमित लोगों की संख्या 314 पहुंची

 

Related News