पुलिस के सामने पिस्तौल रखकर बोला शख्स- मैंने अपनी प्रेमिका को मार डाला क्योंकि..

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक युवती को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. हत्या के बाद प्रेमी SSP कार्यालय पहुंचा और खुद को पुलिस के सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने फ़ौरन ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा भी बरामद कर लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसके खेत बिकवा कर गहने बनवाए और उससे कुछ पैसे भी ले लिए, लेकिन फिर शादी करने से मना कर दिया.

इसके साथ ही आरोपी ने यह भी बताया कि प्रेमिका उसे बार-बार देख लेने की धमकी के साथ अपशब्द बोलकर अपमानित करती थी. यह मामला बरेली के फतेहगंज पूर्वी के अंतर्गत आने वाले डगरोली गांव का है. हत्या के बाद आरोपी SSP दफ्तर पहुंचा और खाली तमंचा पुलिस के सामने रखते हुए कहा मैं रजनेश सागर हूं, मैंने अपनी प्रेमिका का कत्ल कर दिया है. 

यह सुनते ही पुलिस थाने में हड़कंप मच गया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके माता पिता नहीं हैं और उसकी प्रेमिका ने उसे धोखा दिया है. उसकी एक बीघा जमीन और ऑटो बिकवा दिया और अपने लिए गहने बना लिए, साथ ही उससे 35 हजार रुपये भी लिए और बाद में शादी करने से मना कर दिया. इसलिए उसने अपनी प्रेमिका का क़त्ल कर दिया.

3 दरिंदों ने 1 महीने तक किया नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, बेहोश हुई तो खेत में फेंककर हुए फरार

तार-तार हुए रिश्ते! पत्नी की हत्या करके साली के साथ फरार हुआ पति

थाने से आते ही गई शख्स की जान, परिजन ने पुलिस पर लगाया ये बड़ा आरोप

Related News