3 दरिंदों ने 1 महीने तक किया नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, बेहोश हुई तो खेत में फेंककर हुए फरार
3 दरिंदों ने 1 महीने तक किया नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, बेहोश हुई तो खेत में फेंककर हुए फरार
Share:

पटना: बिहार के बेतिया में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां एक लड़की से तीन लड़कों द्वारा एक माह तक सामूहिक बलात्कार किया गया है. मामला बेतिया के गौनाहा थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि गौनाहा थाना के अंतर्गत आने वाले एक गावं में शौच के लिए निकली नाबालिग लड़की का उसके गांव के ही तीन युवकों ने किडनैप कर लिया और उसे उत्तरप्रदेश के गोरखपुर ले जाकर एक माह तक गैंगरेप किया.

इस दौरान लड़की ने वहां से भागने का प्रयास किया, किन्तु वह लड़कों की चंगुल में फिर से आ गई. उसके बाद शोर मचाने पर उसके अपहर्ता डर गए और उसे घर के पिछवाड़े फेंक कर भाग निकले. मामले में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 7 अक्टूबर की रात जब वह शौच के लिए घर से बाहर गई, तो गांव के ही अनिल, इंसेआरुल समेत 3 युवक ने उसका किडनैप कर लिया और मुंह-हाथ बांधकर एक टेम्पू में बैठाकर नरकटियागंज स्टेशन ले गए. 

इसके बाद तीनों ने वहां उसकी पिटाई की और नशा देकर बेहोश कर दिया. जब उसे होश आया तो वो गोरखपुर में थी. इसके बाद उसे एक कमरे में कैद करके एक महीने तक तीनों बलात्कार करते रहे. लड़की ने बताया रविवार को जब तीनों लड़के किसी काम से बाहर गए हुए थे, तो वो मौका देखकर वहां भाग गई. बाहर आई तो एक शख्स ने उसे बस में बैठा दिया. किन्तु जब नरकटियागंज पहुंची तो वहां भी तीनों बदमाशों ने उसे पकड़ लिया. लेकिन शोर मचाने पर बदमाश उसे बेहोश कर घर के पिछवाड़े धान के खेत में फेंककर फरार हो गए. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. 

तार-तार हुए रिश्ते! पत्नी की हत्या करके साली के साथ फरार हुआ पति

थाने से आते ही गई शख्स की जान, परिजन ने पुलिस पर लगाया ये बड़ा आरोप

कलयुगी पिता ने शादीशुदा बेटी का बलात्कार कर मार डाला, कारण जानकर पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -