'अक्षय' नाम बताकर महीनों तक नर्स का बलात्कार करता रहा डॉ अकरम, इस्लाम कबूलने के लिए डाला दबाव

बागपत: लव जिहाद का एक और हैरान कर देने वाला मामला यूपी से प्रकाश में आया है। बागपत जिले में अकरम कुरैशी नामक डॉक्टर पर एक नर्स ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि जब नर्स प्रेग्नेंट हुई, तब उस पर इस्लाम कबूल करने का दबाव भी डाला गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्राइवेट क्लीनिक में काम करने वाले अकरम ने नर्स को अपने प्रेम जाल में फँसाया। फिर उसने शादी का झांसा देकर महीनों तक उस नर्स के साथ दुष्कर्म किया। 

शादी की बात आने पर अकरम कुरैशी ने नर्स पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। सबसे ज़्यादा हैरानी की बात है, नर्स 6 महीने की प्रेग्नेंट है। नर्स ने डॉक्टर अकरम कुरैशी पर यह आरोप भी लगाया गया है कि सबसे पहले उसने अपनी पहचान छुपाई और अपना नाम अक्षय बताया। इसके साथ ही आरोपी ने यह बात भी सामने नहीं आने दी कि वह विवाहित है और उसके दो बच्चे हैं। नर्स ने यह आरोप भी लगाया है कि अकरम ने कई महीनों तक उसे जबरन बंधक बना कर प्रताड़ित भी किया।   

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित महिला एक प्राइवेट क्लीनिक में बतौर नर्स काम कर रही थी। आरोपित अकरम ने अपनी मज़हबी पहचान छुपा कर उसे बातों में फंसना शुरू किया। आरोपों के अनुसार, अकरम कुरैशी ने कहा कि उसका डाइवोर्स हो चुका है और वह उससे (नर्स) से विवाह करना चाहता है। इस दौरान उसने महीनों तक नर्स का दैहिक शोषण किया, नर्स ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपित डॉक्टर ने अश्लील वीडियो भी बनाए थे। जब भी वह शादी की बात करती थी डॉक्टर वही वीडियो की धमकी देकर उसे चुप करा देता था। इस मामले में पुलिस ने अब तक दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है। 

मथुरा: दूध लेने गई युवती को जबरन गाड़ी में खींचकर सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

बदमाशों ने अधिकारी के घर से 2.50 लाख रुपए के जेवर किए चोरी

इंटर क्लब क्लैश के दौरान भाजपा कार्यकर्ता की कथित तौर पर की पिटाई

Related News