बदमाशों ने अधिकारी के घर से 2.50 लाख रुपए के जेवर किए चोरी
बदमाशों ने अधिकारी के घर से 2.50 लाख रुपए के जेवर किए चोरी
Share:

इंदौर: सेना के एक पूर्व सदस्य और उनके परिवार के सदस्य जो परिवार के सदस्य की शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं, मंगलवार को देवास रोड पर स्थित अभिलाष कॉलोनी स्थित उनके आवास से दिन दहाड़े बदमाशों ने ढाई लाख रुपए और सोने-चांदी के गहने लूट लिए। पुलिस के अनुसार यह घटना एक सेना अधिकारी के आवास पर तब हुई, जब पूरा परिवार खरीदारी के लिए गया था। नागझिरी पुलिस ने बताया कि सेवानिवृत्त सेना अधिकारी मनोहर पटोलिया ने शिकायत दर्ज कराई कि बदमाशों ने ढाई लाख रुपए नकद और सोने के आभूषणों के साथ 100 ग्राम वजन और 2.5 किलोग्राम वजन के चांदी के आभूषणों के साथ भाग गया।

पुलिस के अनुसार, बदमाश छत से घर में घुसे थे, इसलिए संभावना है कि बदमाशों को परिवार के सदस्यों के साथ-साथ घर की योजना के बारे में भी पता था। पुलिस ने कहा कि सेना से रिटायर होने के बाद मनोहर ने गेल इंडिया लिमिटेड के साथ काम करना शुरू किया। मनोहर ने पुलिस को बताया कि सेना के एक अधिकारी के बेटे की शादी जल्द ही होने वाली है और पूरा परिवार उसी के लिए व्यवस्था करने में व्यस्त है।

मनोहर ने आरोप लगाया कि बदमाशों ने फायदा उठाया और यह पता लगाने पर अपराध को अंजाम दिया कि घर खाली है क्योंकि वह और उनके परिवार के अन्य सदस्य घटना के समय अपने बेटे की शादी के लिए कुछ जरूरी सामान खरीदने के लिए घर से बाहर गए थे। उन्होंने कहा कि जब हम खरीदारी करके लौटे तो घर के दरवाजे टूटे हुए थे।

मथुरा: दूध लेने गई युवती को जबरन गाड़ी में खींचकर सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

इंटर क्लब क्लैश के दौरान भाजपा कार्यकर्ता की कथित तौर पर की पिटाई

जब नहीं मिला कोई गिफ्ट का ऑप्शन तो चुरा ली बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -