मजदूर युवक की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या, हाईवे पर पड़ा मिला शव

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में युवक की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. उसका शव राष्ट्रीय राजमार्ग पर पड़ा हुआ पाया गया है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने खून से सने बैट को बरामद कर लिया है. परिवार वालों ने गांव के ही युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

बागपत शहर कोतवाली के सरूरपुर गांव का निवासी नीटू ईंट भट्टे पर मजदूरी करता था. बताया गया है कि सोमवार शाम को वह भट्टे से मजदूरी के पैसे लेने के लिए गया था, उसके बाद से घर वापस नहीं लौटा. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, किन्तु उसका कोई पता नहीं चला. मंगलवार सुबह उसका शव गांव के पास ही नहर पर हाइवे के किनारे पड़ा हुआ पाया गया. शव के पास से पुलिस को एक क्रिकेट बैट मिला है, जो खून से सना हुआ था. 

परिजनों का आरोप है कातिलों ने क्रिकेट बेट से पीट-पीटकर नीटू की हत्या की है, जिसके बाद शव को यहां छोड़कर हत्यारे फरार हो गये. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं मृतक के घरवालों के आरोपों के बाद गांव के ही लव कुश को पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया गया है. थानाध्यक्ष कोतवाली ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है. हत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सके हैं.

वैक्सीन तैयार करने के लिए भारत के सकल घरेलू उत्पाद में होगी 13 प्रतिशत की वृद्धि: गोल्डमैन सैक्स

इंडियन रेलवे ने बंद किया तेजस ट्रेन का संचालन, बताया ये कारण

मारुती सुजुकी ने रचा इतिहास, ऑनलाइन बेच डाली इतने लाख कारें

 

Related News