पूजा कर रहे माता-पिता को वकील बेटे ने गोलियों से भूना, दोनों की मौत

बरेली: उत्‍तर प्रदेश के बरेली जिले के मीरगंज थाने के अंतर्गत आने वाले बहरोली गांव में वकील बेटे ने अपने रिटायर्ड अध्यापक पिता और मां की मंगलवार सुबह गोली मारकर हत्‍या कर दी. घर में सुबह पूजा-पाठ कर रहे पिता को वकील पुत्र ने पहले गालियां दी और बात बढ़ने पर पिता और मां दोनों को गोली दाग दी. इससे बुजुर्ग दंपति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, पिता और बेटे के बीच प्रथम दृष्‍टया संपत्ति का विवाद लगता है. 

पुलिस के अनुसार, बुजुर्ग दंपत्ति लालता प्रसाद गंगवार (76) और उनकी पत्‍नी मोहनी देवी (70) सुबह पूजा-पाठ कर रहे थे, इस दौरान अचानक बेटे दुर्वेश ने आकर मां-बाप को गालियां देना शुरू कर दी और मारपीट करने लगा. इसके बाद बात बढ़ने पर उसने फायर कर दिया जिससे बुजुर्ग दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई और आरोपी वहां से भाग गया. घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे 

SSP सजवाण ने बताया कि आरोपी दुर्वेश गंगवार संपत्‍त‍ि के विभाजन को लेकर बुजुर्ग मां-बाप से खफा था. उन्होंने बताया कि वकील दुर्वेश अपनी बीवी-बच्‍चों संग मीरगंज की टीचर्स कालोनी में रहता था. आरोपी बेटे को लगता मां-बाप ने उसके भाई उमेश को अधिक संपत्‍त‍ि दे रखी थी और उसे ही हर प्रकार से सहयोग करते थे. सजवाण ने बताया है कि दुर्वेश सुबह पांच बजे गांव पहुंचा और पहले भजन-पूजा कर रहे पिता लालता प्रसाद और मां मोहनी देवी से हाथापाई की. इसके बाद उसने दोनों की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.  

एक साथ 100 लड़कियों ने 'लाइसेंसी हथियार' के लिए लगाई अर्जी, कलेक्टर को बताया ये कारण

स्कूटर पर 125 शराब बोतलों की तस्करी, पेंट में भी छिपा रखी थी बोतलें, तस्कर गिरफ्तार

पुरानी रंजिश में 7 लोगों ने ले ली एक युवक की जान

 

Related News